जोधपुर में एनकाउंटर, हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा की कहानी खत्म

जोधपुर में एनकाउंटर, हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा की कहानी खत्म

बदमाश भरे बाजार पुलिस पर चलाता रहा गोलियां : रातानाड़ा थाने का वांछित था, पुलिस ने उसके चार साथियों को लिया हिरासत में :समाज के लोगों का मोर्चरी पर प्रदर्शन कहा: एनकाउंटर की जांच हो : पुलिस ने कहा: कंडारा ने पुलिस पर चार राउंड गोलियां दागीं

जोधपुर। शहर की रातानाड़ा पुलिस बुधवार को हत्या प्रयास के वांछित को पकड़ने के लिए गई। पुलिस को आते देख वांछित हिस्ट्रीशीटर अपने साथियों के साथ कार में बैठकर भाग निकला। इस पर पुलिस ने गाड़ी से उसका पीछा किया। रातानाड़ा होते हुए हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस पर तब तक सरे बाजार में ही फायरिंग शुरू कर दी। इस पर भी पुलिस उसका पीछा करती रही। पुलिस पर उसने चार राउण्ड फायर किए जिसमें दो फायर पुलिस की गाड़ी को लगे हैं। बाजार में लोग होने के कारण पुलिस ने जवाबी फायरिंग नहीं की। हिस्ट्रीशीटर कार लेकर जब सारण नगर पुलिया के पास पानी की टंकी तक पहुंचा तब रातानाड़ा पुलिस की तरफ  से फायरिंग की गई। इस फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडारा की मौत हो गई। बाद में पीछा करते पहुंची पुलिस ने घायल हुए हिस्ट्रीशीटर को गाड़ी में अस्पताल भिजवाया। इधर अस्पताल में हिस्ट्रीशीटर लवली कंडार की मौत हो गई। घटना के बाद समाज के लोग बाद में अस्पताल में जमा होने शुरू हो गए। लोगों को जमावड़ा देखते हुए अस्पताल परिसर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से देर रात तक पूछताछ करती रही।

भाई भी हिस्ट्रीशीटर
पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवन भूषण यादव ने बताया कि नागौरी गेट थाने का हिस्ट्रीशीटर मोंटू कंडारा का भाई लवली कंडारा भी हिस्ट्रीशीटर है। मोंटू कंडारा इन दिनों फरारी काट रहा है।


इन्हें लिया हिरासत में
कार में सवार अन्य बदमाश जिनमें आशीष, संजय भाटी, अनिल विश्रोई एवं अजय सरगरा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News