बरसाती पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष 

वृद्ध की मौत, 9 घायल

बरसाती पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष 

ड़ता थाना इलाके के ग्राम लीलिया में गुरुवार को दोपहर 3 बजे पानी निकासी के विवाद को लेकर आपस में रिश्तेदारों के दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग में एक वृद्ध की मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए। घायलों को मेड़ता चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो को अजमेर रेफर किया गया। वारदात की सूचना पर थानाधिकारी सीआई राजवीरसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने समझाइश की कि पूरे मामले की निष्पक्ष रूप से जांच की जाएगी। इसके बाद पुलिस ने शव को मेड़ता चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया, जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह किया जाएगा।

 मेड़तासिटी। मेड़ता थाना इलाके के ग्राम लीलिया में गुरुवार को दोपहर 3 बजे पानी निकासी के विवाद को लेकर आपस में रिश्तेदारों के दो पक्षों में लाठी-भाटा जंग में एक वृद्ध की मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए। घायलों को मेड़ता चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो को अजमेर रेफर किया गया। वारदात की सूचना पर थानाधिकारी सीआई राजवीरसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। इस दौरान मृतक के परिजन सहित ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव उठाने नहीं दिया। इस पर पुलिस ने समझाइश की कि दूसरे पक्ष के घायल हुए लोगों का पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है, ऐसे में पूरे मामले की निष्पक्ष रूप से जांच की जाएगी। इसके बाद पुलिस ने शव को मेड़ता चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया, जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह किया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार निकटवर्ती ग्राम लीलिया में नजदीकी रिश्तेदार के पास-पास बाडेÞ हैँ। एक पक्ष का बाडे में रहवासी निवास है। बारिश के दौरान जमा पानी की निकासी को लेकर दोनो पक्षों में लाठी-भाटा जंग के साथ हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष के नारायणराम (70) पुत्र मांगूराम बांता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसी पक्ष के अमराराम (60) पुत्र मानाराम, रतनाराम (65) पुत्र मांगूराम, कबूदेवी (35) पत्नि महेन्द्र, दीनाराम (67) पुत्र मांगूराम, महेन्द्र (35) पुत्र अमराराम घाायल हो गए, वही दूसरे पक्ष से तेजाराम (55) पुत्र नैनाराम, कमला (50) पत्नि तेजाराम, जितेन्द्र (30) पुत्र तेजाराम, पूजा (30) सहित कुल 9 जने घायल हो गए। देर शाम को मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी।

 

इनका कहना है 

Read More प्लांटेशन की दीवार चोरी करवाने वालों को बचा रहा वन विभाग

ग्राम लीलिया में दो पक्षों में पानी की निकासी को लेकर विवाद हुआ और आपस में लाठी-भाटा जंग हुआ। इस दौरान एक व्यक्ति नारायणराम की मौत हो गई। दोनो पक्षों से कुल 9 जने घायल हुए हैं। 

Read More सड़क बन रही थी तो वन विभाग ने रोका क्यों नहीं : एससी

राजवीरसिंह सीआई थानाधिकारी मेड़ता 

Read More भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार 

 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग