पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़े में बुजुर्ग की मौत

लेनदेन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़े में बुजुर्ग की मौत

मानसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए बानसूर अस्पताल लाया गया। हालत खराब होने पर घायल को जयपुर रेफर किया गया। जयपुर के निम्स अस्पताल में इलाज के दौरान मानसिंह गुर्जर ने दम तोड़ दिया।

 बानसूर।  ग्राम हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव गुवाडा में एक बुजुर्ग की हत्या करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग के भाई के लड़कों ने लाठी, डंडों से हमला कर अपने ही चाचा की हत्या कर दी। बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि हरसौरा के गांव गुवाडा में पैसे के लेनदेन को लेकर बीती शाम मृतक के भाई के लड़कों ने लाठी, डंडों से बुजुर्ग चाचा मानसिंह गुर्जर निवासी गुवाडा पर हमला कर दिया, जिससे मानसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को बानसूर सीएचसी लाया गया। जहां बुजुर्ग की हालत गंभीर होने पर जयपुर अस्पताल में आगे के इलाज के लिए ले रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक बुजुर्ग के भाई शिवलाल गुर्जर ने बताया कि परिवार में भाई के लड़कों के साथ 8 लाख 60 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। हमने दो बार 12 गांवों की पंचायत भी बुलाई गई, लेकिन भाई के लड़के पैसे देने की आनाकानी करते रहें। बीती शाम बानसूर से मेरा लड़का और भाई मानसिंह मोटरसाइकल से घर आ रहे थे। इसी बीच भाई के लड़कों ने दोनों को थार गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी की टक्कर से किसी तरह बच गए। लक्ष्मीनारायण, महेंद्र, बलराम, कृष्ण, विनोद, सालाराम, रामरतन ने मेरे भाई मानसिंह पर लाठी-डंडों, कुल्हाड़ी व फरसी से हमला कर दिया।


जिससे मानसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए बानसूर अस्पताल लाया गया। हालत खराब होने पर घायल को जयपुर रेफर किया गया। जयपुर के निम्स अस्पताल में इलाज के दौरान मानसिंह गुर्जर ने दम तोड़ दिया। हरसौरा थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि थार गाड़ी व मोटरसाइकिल जलाने के मामले में जांच की जा रही है। अभी गाड़ी जलाने में किसी का कोई नाम सामने नहीं आया है। पुलिस ने 6-7 लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत