रावतसर: मूसलाधार बारिश से बाजार में भरा पानी

पानी निकासी करने में नगरपालिका हुई फेल

रावतसर: मूसलाधार बारिश से बाजार में भरा पानी

शुक्रवार को बारिश शुरू होने तक बाजार में काफी पानी भरा हुआ था और मेगा हाईवे पर भी पानी था। इससे कस्बे के हालात और भी दयनीय हो गए। मेगा हाईवे पर लगभग आधा किलोमीटर क्षेत्र में पानी भर गया जिससे वाहन चालकों को परेशानी हुई और काफी समय तक लंबा जाम लगा रहा।

रावतसर। शहर में लगातार दूसरे दिन हुई मूसलाधार बारिश के बाद चारों ओर भरे बारिश के पानी से शहरवासियों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। शहर में 2 दिनों में 84 एमएम बारिश हुई है। गुरुवार को 39 एमएम बारिश के बाद दूसरे दिन दोपहर बाद 45 एमएम बारिश और हो गई। गुरुवार को हुई बरसात के बाद प्रशासन बाजार में से पानी निकासी नहीं कर पाया था। शुक्रवार को बारिश शुरू होने तक बाजार में काफी पानी भरा हुआ था और मेगा हाईवे पर भी पानी था। इससे कस्बे के हालात और भी दयनीय हो गए। मेगा हाईवे पर लगभग आधा किलोमीटर क्षेत्र में पानी भर गया जिससे वाहन चालकों को परेशानी हुई और काफी समय तक लंबा जाम लगा रहा। नगर पालिका प्रशासन के 2 घंटे में बाजार में पानी निकासी करने के दावे भी फेल नजर आए। पानी निकासी करने के लिए नगरपालिका के संसाधन कम पड़ गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
पीएम-किसान के माध्यम से आय सहायता और प्रचार के माध्यम से हमारे किसानों के सशक्तिकरण की सुविधा प्रदान करना तथा...
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल
जघन्य अपराधों को फाइलों में किया बंद
इराक में अर्धसैनिक बल के मुख्यालय पर ड्रोन हमला
भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल
वाहनों में बिना अनुमति के मोडिफिकेशन करा कर दे रहे हादसों को न्यौता