चोरी के मामले में फरार दो अभियुक्तों को दबोचा

चोरी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन प्रारंभ

चोरी के मामले में फरार दो अभियुक्तों को दबोचा

आरोपी रोहिताश मीणा पुत्र सूरजमल (28) निवासी मौहल्ला बडाबास कोटपूतली तथा चोरी का मोबाइल खरीदने के आरोप में राजेश पुत्र गोपीचन्द गुर्जर (35) निवासी बड़ाबास, कोटपूतली को गिरफ्तार किया है।

कोटपूतली। स्थानीय पुलिस ने राहगीर से मारपीट का मोबाइल छीन ले जाने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि प्रकरण में अभिषेक कुमार पुत्र सुरेशचन्द माली निवासी बर्फ फैक्ट्री गांधी पार्क के पास बानसूर ने मुकदमा दर्ज कराया था। घटनाक्रम के अनुसार, वह बीते 30 जून की रात्रि अपने घर जाने के लिए शहर के बानसूर मोड़ पर खड़ा था। इसी दौरान रोहिताश वहां पहुंचा और उससे मारपीट करते हुए उसका मोबाईल छीनकर भाग गया। मामले में पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर छानबीन प्रारंभ की और अब आरोपी रोहिताश मीणा पुत्र सूरजमल (28) निवासी मौहल्ला बडाबास कोटपूतली तथा चोरी का मोबाइल खरीदने के आरोप में राजेश पुत्र गोपीचन्द गुर्जर (35) निवासी बड़ाबास, कोटपूतली को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल भी बरामद कर लिया है। आरोपी रोहिताश हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
गहलोत केवल लोगो को यूज करते और काम निकलने के बाद उसका हाल भी नहीं पूछते है। फोन टैपिंग के...
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत
27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल 
आजादी के 74 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण
भाषण के दौरान मंच पर चक्कर आने से गिरे नितिन गड़करी, हालत स्थिर
सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम