पूर्व वैज्ञानिक के मकान में चोरों ने लगाई सेंध

कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2 में रहने वाले एक पूर्व प्रधान वैज्ञानिक के घर में शुक्रवार की दोपहर में चोर हो गई।

पूर्व वैज्ञानिक के मकान में चोरों ने लगाई सेंध

कुड़ी थाने के हैडकांस्टेबल अरमोश ने बताया कि सेक्टर 2/961 में रहने वाले पूर्व प्रधान वैज्ञानिक पीयूषचंद पांडे पुत्र गोपाल दत्त ने रिपोर्ट दी।

जोधपुर। शहर के कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2 में रहने वाले एक पूर्व प्रधान वैज्ञानिक के घर में शुक्रवार की दोपहर में चोर हो गई। वह पत्नी संग एम्स अस्पताल अपने दांत का इलाज कराने गए थे। एक घंटे के बाद लौटे तो घर के ताले टूटे होने के साथ अंदर सारा सामान बिखरा मिला। अज्ञात चोर घर से 80 हजार की नगदी के साथ एक किलो के करीब चांदी के आइटम चोरी कर ले गए। जिसमें चांदी के बर्तन ज्यादा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मौका मुआयना किया। चोरों का पता लगाया जा रहा है। 


कुड़ी थाने के हैडकांस्टेबल अरमोश ने बताया कि सेक्टर 2/961 में रहने वाले पूर्व प्रधान वैज्ञानिक पीयूषचंद पांडे पुत्र गोपाल दत्त ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वे शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ दांत के इलाज के लिए एम्स अस्पताल गए थे। तकरीबन घंटे डेढ़ घंटे बाद लौटे तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने घर में सारा सामान बिखेर कर 80 हजार की नगदी, चांदी के बर्तन चोरी कर ले गए। इसमें चांदी के 15 सिक्के, पूजन सामग्री, थाली, लोटा, झुनझुना, प्यालियां आदि ले गए। हैडकांस्टेबल अरमोश ने बताया कि आस पास कैमरें भी नहीं लगे है। फिलहाल इसमें अनुसंधान किया जा रहा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत  गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत 
फिलिस्तीनी सुरक्षा सूत्रों ने कहा कि इजरायली सेना ने मध्य गाजा पट्टी में नुसीरात शरणार्थी शिविर में एक आवासीय चौराहे...
राव राजेंद्र ने किया रोड शो, उमड़ी भारी भीड़
भजनलाल शर्मा का 33 दिन का तूफानी चुनाव प्रचार, 70 से ज्यादा सभाओं-रैलियों से बिछाई बिसात 
ईरान के मिसाइल कार्यक्रमों पर नए प्रतिबंध लगाएगा अमेरिका
मोबाइल टावरों से मशीन चोरी करने वाली गैंग के 6 चोर गिरफ्तार
सोशल मीडिया एप से ट्रेडिंग टास्क के नाम से ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार
भारत की जनसंख्या का यूएनएफपीए की रिपोर्ट में खुलासा, 77 साल में आबादी हो जाएगी दोगुनी