परशुराम महादेव मेले के आयोजन की तैयारियों को लेकर संयुक्त बैठक

कानून व शांति एवं अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

परशुराम महादेव मेले के आयोजन की तैयारियों को लेकर संयुक्त बैठक

पाली जिला कलक्टर ने कहा कि पूर्व की भांति इस बार भी दोनों जिलों के विभाग आपसी समन्वय रखते हुए आगामी परशुराम महादेव मेले की तैयारियां करे । उन्होंने मेले के सफल आयोजन को लेकर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की ।

पाली जिला कलक्टर ने कहा कि पूर्व की भांति इस बार भी दोनों जिलों के विभाग आपसी समन्वय रखते हुए आगामी परशुराम महादेव मेले की तैयारियां करे । उन्होंने मेले के सफल आयोजन को लेकर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की । राजसमन्द जिला कलक्टर ने कहा कि प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले इस मेले को लेकर जिला ,पुलिस प्रशासन व अन्य संबधित विभाग स्वयं की जिम्मेदारी पूर्ण निष्ठा से निभाए जिससे कि आगामी मेला आयोजन सफल बनाया जा सके ।

बैठक में आगामी मेले के दौरान साफ-सफाई ,पर्याप्त रोशनी व पेयजल उपलब्ध करवाने, चिकित्सा व्यवस्था व अन्य अपेक्षित व्यवस्थाएं करने के संबधित अधिकारियों को निर्देश दिए । पाली व राजसमन्द पुलिस अधीक्षक ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को कानून व शांति व्यवस्था बनाये रखने  के लिए पर्याप्त जाब्ता लगाने के निर्देश दिए साथ ही उन्होंने सीसीटीवी कैमरों के द्वारा बारीकी से निगरानी रखने को कहा । बैठक में मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने मेले के सफल आयोजन को लेकर विभिन्न सुझाव दिए । बैठक में देसूरी उपखंड अधिकारी  राजलक्ष्मी गहलोत, कुंभलगढ़ उपखंड अधिकारी  जयपाल सिंह, बाली अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सोनी सहित पाली व राजसमंद जिले के संबंधित विभागों के अधिकारीगण व मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी गण मौजूद रहे ।

Post Comment

Comment List

Latest News