दिन प्रतिदिन चोरो के हौसले हो रहे बुलंद

तीन दिन के भीतर दूसरी वारदात को दिया अंजाम

दिन प्रतिदिन चोरो के हौसले हो रहे बुलंद

रेवदर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदाते थमने का नाम ही नही ले रही है। क्षेत्र में दिन ब दिन वारदाते बढ़ती ही जा रही है। अज्ञात चोर महज वारदात के तीन दिनों के भीतर में दूसरी वारदात को अंजाम देने में सफल हो रहे है।

सिरोही। रेवदर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदाते थमने का नाम ही नही ले रही है। क्षेत्र में दिन ब दिन वारदाते बढ़ती ही जा रही है। अज्ञात चोर महज वारदात के तीन दिनों के भीतर में दूसरी वारदात को अंजाम देने में सफल हो रहे है। अज्ञात चोरो ने जीरावल के बाद में अब देरोल गांव में स्थित गोगाजी मंदिर को निशाना बनाकर हाफ साफ कर निकल गए। पुजारी जेसनाथ के बताया की चोरो ने टोकी की सहायता से मंदिर के ताले तोड़कर उसमे से चांदी के 5 नाग की छतर उड़ा ले गए। नाग के पांच छतर करीबन 5 किलो चांदी से बने हुए थे। सुचना पर एएसआई दिनेश कुमार, हैंड कांस्टेबल किशनलाल, कांस्टेबल हरजीराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचा और वारदात की जानकारी जुटाई। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच मे सामने आया की मंदिर के सामने बनी (छाल) धर्मशाला को तोड़ने हेतु ठेकेदार को ठेके पर दिया था। जिस पर ठेकेदार ने उसे तोड़ने के लिए दहाड़ी मजदूरी पर दिया था। लेकिन वो पिछ्ले तीन दिनों से काम पर नही आ रहे है। उनके तीसरे दिन वारदात की घटना हुई। जिसको लेकर पुलिस के शक की सुई उस और जा रही है। पुलिस ने दहाड़ी मजदूरी करने आये मजदूरो तक पहुंचकर तलाशी में जुट गई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत