किशोरी ने तलवार लेकर मचाया उत्पात, मासूम भतीजी का गला काट डाला

अंधविश्वास ने ली मासूम की जान, हमले में पिता व भाई भी घायल

किशोरी ने तलवार लेकर मचाया उत्पात, मासूम भतीजी का गला काट डाला

चितरी थाना क्षेत्र के झिंझवा फला गांंंव में एक किशोरी माताजी का भाव आना बताकर तलवार लेकर दौड़ने लगी और कमरे में सो रही सात वर्षीय भतीजी का गला तलवार से काटकर हत्या कर दी।

सीमलवाड़ा। डूंगरपुर जिले में रविवार रात अंधविश्वास ने एक मासूम की जान ले ली। चितरी थाना क्षेत्र के झिंझवा फला गांंव में एक किशोरी माताजी का भाव आना बताकर तलवार लेकर दौड़ने लगी और कमरे में सो रही सात वर्षीय भतीजी का गला तलवार से काटकर हत्या कर दी। किशोरी ने अपने पिता व भाई को भी हमला कर घायल कर दिया  पुलिस ने आरोपी किशोरी को डिटेन कर लिया है ।

थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि थानांतर्गत झिंझवा फला गांव में शंकर पुत्र रामजी डेंडोर के घर पर हरियाली अमावस्या के दिन से दशामाता की प्रतिमा स्थापना कर रोजाना सुबह शाम पूजा अर्चना चल रही है। जिसके तहत रविवार रात को भी रोज की तरह दशा माता की पूजा आरती का कार्यक्रम रात 8 बजे से शुरू हुआ और देर रात तक चलता रहा। इसी दौरान शंकर की 15 साल की पुत्री हाथों में नंगी तलवार लेकर माता का भाव आना बताते हुए लोगों से कहने लगी कि मैं सबको मार डालूंगी। यह कहते हुए तलवार लेकर घर आंगन में दौड़ने लगी। शंकर व उसके बड़े बेटे सुरेश ने किशोरी को पकड़ने की कोशिश की तो किशोरी ने उन पर तलवार से वार किया। उसके बाद परिवार के लोग इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान सुरेश की 7 साल की पुत्री वर्षा घर के अंदर सोई हुई थी। किशोरी उसके पास गई और उसे घसीटते हुए मकान के दूसरे हिस्से में ले जाकर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर गर्दन धड़ से अलग कर दी। जैसे-तैसे परिवार के लोगों ने घेरा डालकर किशोरी को पकड़ा। चीतरी थानाधिकारी गोविन्दसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपी किशोरी को डिटेन कर लिया  है।   बांसवाड़ से एसएफएल की टीम को बुलाया गया है। पलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News