सवा करोड़ की एमडीएमए ले जाते एक गिरफ्तार

बिना नम्बरी कार भी जब्त

 सवा करोड़ की एमडीएमए ले जाते एक गिरफ्तार

निम्बाहेड़ा। सदर थाना पुलिस ने रविवार को नाकाबंदी के दौरान एक बिना नम्बर की कार से 1 किलो 200 ग्राम एमडीएमए जब्त कर नशीले पदार्थ का अवैध परिवहन के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। जब्त की गई एम डीएम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब सवा करोड़ रुपए है

 निम्बाहेड़ा। सदर थाना पुलिस ने रविवार को नाकाबंदी के दौरान एक बिना नम्बर की कार से 1 किलो 200 ग्राम एमडीएमए जब्त कर नशीले पदार्थ का अवैध परिवहन के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। जब्त की गई एम डीएम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब सवा करोड़ रुपए है।


पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि सदर थानाधिकारी तुलसीराम के नेतृत्व में नाकाबंदी में लगे जाप्ते ने एक बिना नम्बर की कार को बैरिकेड लगाकर रोका। कार की तलाशी में 1 किलो 200 ग्राम एमडीएमए बरामद किया। नशीले पदार्थ का अवैध रूप से परिवहन करने पर एमडीएमए व कार को जब्त कर आरोपी हिरणी ढाणी, डेगाणा (नागौैर) निवासी हरदेव पुत्र चैनाराम बिश्नोई हाल निपानिया,इंदौर (मप्र) को गिरफ्तार किया। जांच कोतवाली के थानाधिकारी कैलाशचंद्र सोनी को सौंपी गई। कार्रवाई में उप निरीक्षक नारू लाल, हैड कांस्टेबल बाबूलाल, कांस्टेबल जीवनलाल, रतनलाल, घनश्याम, जगदीश, अनिल व भैरूलाल शामिल थे।


Post Comment

Comment List

Latest News