शिशुपाल को नम आंखों से दी अंतिम विदाई माता-पिता और पत्नी ने किया सैल्यूट

शहीद के सम्मान में निकली 18 किलोमीटर तिरंगा यात्रा

शिशुपाल को नम आंखों से दी अंतिम विदाई माता-पिता और पत्नी ने किया सैल्यूट

शहीद 45 वर्षीय शिशुपाल सिंह की पार्थिव देह को सड़क के रास्ते रविवार को बलारां लाया गया। यहां से सोमवार सुबह वाहनों के भारी लवाजमे के साथ तिरंगा रैली निकाली जो 18 किलोमीटर की दूरी करीब 3 घंटे में तय कर गांव बगडियों का बास पहुंची। इस दौरान ढोलास, खिरवा, डूडवा आदि गांवों में ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने गगनभेदी नारों के साथ पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

सीकर। संयुक्त राष्ट्र मिशन में अफ्रीका के कांगो में प्रदर्शनकारियों के हमले में शहीद हुए बगडियों का बास निवासी बीएसएफ में हैड कांस्टेबल शिशुपाल सिंह की पार्थिव देह रविवार रात बलारां थाने पहुंची। यहां से तिरंगा यात्रा के साथ सोमवार को सुबह पैतृक गांव बगडियों का बास पहुंची। देश भक्ति के गगनभेदी नारों के साथ जगह जगह पुष्प वर्षा से तिरंगा यात्रा का स्वागत किया। इस अवसर पर जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी व हजारों ग्रामीणों ने नम आंखों से जवान को अंतिम विदाई दी।


तीन घंटे में तय की 18 किलोमीटर की दूरी
 शहीद 45 वर्षीय शिशुपाल सिंह की पार्थिव देह को सड़क के रास्ते रविवार को बलारां लाया गया। यहां से सोमवार सुबह वाहनों के भारी लवाजमे के साथ तिरंगा रैली निकाली जो 18 किलोमीटर की दूरी करीब 3 घंटे में तय कर गांव बगडियों का बास पहुंची। इस दौरान ढोलास, खिरवा, डूडवा आदि गांवों में ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने गगनभेदी नारों के साथ पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। शहीद की पार्थिव देह घर पहुंचने पर माता-पिता, पत्नी, बेटा-बेटी व परिजनों सहित राजनेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों तथा ग्रामीणों ने श्रद्धांजलि दी।


ये जनप्रतिनिधि रहे मौजूद
इस अवसर पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, श्रीमाधोपुर के पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, सीकर के पूर्व विधायक रतन जलधारी, नीमकाथाना के पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर, धोद के पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा, लक्षमणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे दिनेश जोशी, लक्षमणगढ़ पंचायत समिति से प्रधान प्रत्याशी रहे भागीरथ गोदारा, कलक्टर अविचल चतुर्वेदी सहित स्थानीय प्रशासन व हजारों ग्रामीण जन मौजूद थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित