पश्चिमी विक्षोभ से बदला मौसम

पश्चिमी विक्षोभ से बदला मौसम

तेज हवा चलने से कई जगह पेड़ गिरे, बिजली आपूर्ति गड़बड़ाई : कोटा, बारां में झमाझम, नरैना में बिजली गिरने से युवती की मौत

 जयपुर। तेज हवा के साथ कोटा, बारां में झमाझम बारिश होने से कई जगह पानी भर गया। पश्चिमी विक्षोभ के कारण कोटा, बारां में तेज हवा चलने से कई जगह पेड़ गिर गए और बिजली आपूर्ति गड़बड़ा गई। बारिश से कोटा का गांधी सागर बांध लबालब हो गया और देर रात चादर चलने की सूचना हैं।


जयपुर जिले के नरैना के ममाणा पंचायत में आकाशीय बिजली गिरने से घर के बाड़े में पशुओं को चारा डाल रही युवती की मौत हो गई। दौसा जिले में भी आकाशीय बिजली गिरने की सूचना हैं। दौसा जिले में रविवार दोपहर दो बजे तेज हवा के साथ बारिश का दौर शुरू हुआ, जिससे कई जगह पानी जमा हो गया। महुआ, मेहन्दीपुर बालाजी, सिकराय, सिकंदरा और दौसा शहर में रह-रह कर बारिश का दौर चला। सीकर में दोपहर में अच्छी बरसात हुई, जिससे किसानों के चेहरे खिल गए, जबकि अलवर, चूरू, अजमेर में भी कहीं कम और कहीं ज्यादा बारिश हुई। अजमेर जिले के किशनगढ़ में अच्छी बरसात होने से किसानों के चेहरे खिल गए। प्रदेश के कुछ अंचलों में बारिश का दौर चलने से रात के तापमान में गिरावट की संभावना है।
राजधानी जयपुर में दोपहर बाद मौसम का मिजाज बदला और तेज हवा के साथ छितराई बारिश हुई। जयपुर में दिन का तापमान 33.2 और रात का तापमान 21.4 डिग्री दर्ज किया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी