आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने मजदूरों के साथ की मारपीट

सरपंच से की चौथ वसूली की मांग, जान से मारने की दी धमकी

आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने मजदूरों के साथ की मारपीट

घटना की सूचना मजदूरों ने सरपंच को दी तो सरपंच व ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद सरपंच ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कई थानों की पुलिस मंगलवार अलसुबह मौके पर पहुंची और घटनास्थल का दौरा कर बदमाशों की तलाश में जुट गई।

धौलपुर।  बसेड़ी पंचायत समिति की ग्राम पंचायत धोर्र में सोमवार रात करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने मजदूरों के साथ मारपीट की। इसके साथ ही उन्हें ग्राम पंचायत में चल रहे काम को बंद करने की भी धमकी दी है। घटना को लेकर ग्राम पंचायत धोर्र सरपंच संतोष परमार पुत्र मानसिंह ने नादनपुर थाना पुलिस में घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है।


रिपोर्ट में सरपंच ने बताया है कि उसकी ग्राम पंचायत में सीसी खरंजा निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसको कार्य करने वाले मजदूर राजीव गांधी सेवा केंद्र के पास बने दो कमरों में रुकते हैं। इसी दरमियान सोमवार रात को सभी मजदूर राजीव गांधी सेवा केंद्र के समीप रुके हुए थे। रात करीब 9 बजे मजदूर खाना बनाने की तैयारी कर रहे थे, तभी करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश लोग आए और दोनों कमरों में घुस गए। जिन्होंने मजदूर पप्पू, चक्रपान व प्रमोद के ऊपर बंदूक तानकर जान से मारने की धमकी देते हुए उनके साथ मारपीट की। इसके अलावा उनके दो मोबाइल भी छीन लिए।  बदमाशों ने मजदूरों को धमकाते हुए कहा कि सरपंच से बोल देना कि जब तक हमें 3 लाख रुपये नहीं मिलेंगे तब तक यह कार्य चालू नहीं होगा। इसके अलावा अज्ञात बदमाशों ने सरपंच को भी जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद बदमाश दो मोबाइल छीन कर मौके से भाग गए। घटना की सूचना मजदूरों ने सरपंच को दी तो सरपंच व ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद सरपंच ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कई थानों की पुलिस मंगलवार अलसुबह मौके पर पहुंची और घटनास्थल का दौरा कर बदमाशों की तलाश में जुट गई। हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने मजदूरों के साथ बंदूक के बट से भी मारपीट की है। मजदूरों के मुताबिक एक बदमाश द्वारा अपना नाम केशव बताया तथा कहा कि उसे पूरा धौलपुर जानता है।

इसके अलावा बदमाश आपस में एक दूसरे को बंटी पंडित, शीशराम व नरेश नाम से पुकार रहे थे। अज्ञात बदमाशों द्वारा मजदूरों की मारपीट की सूचना मिलते ही धौलपुर एसपी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में डीएसटी टीम, क्यूआरटी, बसेड़ी, नादनपुर, सरमथुरा सहित आधा दर्जन से अधिक थानों की पुलिस सहित अतिरिक्त पुलिस जाब्ता गांव धोर्र पहुंचा और घटनास्थल का दौरा किया।एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने नादनपुर के डांग क्षेत्र, रमधा क्षेत्र में बदमाशों की तलाशी के लिए सुबह 5 बजे से ही सर्चिंग अभियान चलाया। इस दौरान करीब 8 घण्टे तक पुलिस ने बदमाशों की सर्चिंग की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नही लग सका।
 

Post Comment

Comment List

Latest News