सत्ता के लिए तत्पर रहते है मंत्री, लोगों की सहानुभूति लेने का कर रहे है काम : रामलाल

उन्हें सत्ता में रहने की आवश्यकता नहीं है

सत्ता के लिए तत्पर रहते है मंत्री, लोगों की सहानुभूति लेने का कर रहे है काम : रामलाल

सत्ता के साथ लोगों की सहानुभूति लेने का भी काम करते है। ऐसे ही भरतपुर से आने वाले एक मंत्री, झुंझुनूं से आने वाले मंत्री और कांग्रेस के अन्य कई विधायक यह कहते हुए मिल जाएंगे कि अधिकारी हमारी सुन नहीं रहे है।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान सरकार के कई विधायक, मंत्री और दूसरे दल से चुनाव जीतकर आने वाले विधायक वर्तमान राजस्थान सरकार में बने हुए मंत्री सत्ता के लिए तत्पर रहते है। सत्ता के साथ लोगों की सहानुभूति लेने का भी काम करते है। ऐसे ही भरतपुर से आने वाले एक मंत्री, झुंझुनूं से आने वाले मंत्री और कांग्रेस के अन्य कई विधायक यह कहते हुए मिल जाएंगे कि अधिकारी हमारी सुन नहीं रहे है। हम लोगों के लिए बहुत कुछ करने के लिए तैयार है। इस प्रकार वह लोगों की सहानुभूति लेने का काम करते है, लेकिन वास्तविकता यह है अधिकारी अगर सुन नहीं रहे है, तो उन्हें सत्ता में रहने की आवश्यकता नहीं है।

सत्ता से बाहर आकर इस प्रकार की बात करें कि अधिकारी हमारी सुन नहीं रहे है। इसलिए हम सत्ता से बाहर रहेंगे, लेकिन सत्ता में रहकर लोगों की सहानुभूति लेने का काम भी करेंगे, तो लोग सभी कुछ देख रहे है। लोगों को सभी कुछ समझ आ रहा है। आने वाले समय में लोग इसका जवाब देंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी