बैंक में हथियार की नोक पर 3 लाख की लूट

बैंककर्मियों ने लूट की सूचना पुलिस को दी

बैंक में हथियार की नोक पर 3 लाख की लूट

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

अलवर। शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत भूगोर में बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े हथियार की नोक पर बदमाश करीब 3 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के फरार होते ही बैंककर्मियों ने लूट की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 3 हथियारबंद बदमाश भूगोर स्थित बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में अंदर आए। इसके बाद बैंक मैनेजर को हथियार दिखाकर बैंक में मौजूद करीब 3 लाख रुपए का कैश लेकर फरार हो गए। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीमन मीणा व सीओ ग्रामीण अमित चौधरी सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बैंक कर्मियों से हादसे की जानकारी लेकर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग की जांच की। भूगोर क्षेत्र शहर से लगता हुआ है। हादसे के समय बैंक के अंदर व आसपास बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। उसके बाद भी दिनदहाड़े यह हादसा हुआ। बैंक कर्मियों ने बताया कि बैंक में आए 3 बदमाशों ने बैंक मैनेजर व अन्य स्टाफ को हथियार की नोक पर लेकर लूट की। अलवर में ताबड़तोड़ हो रहे हादसों ने पुलिस को परेशान कर दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

शासन सचिव ने फिर किया जलभवन का औचक निरीक्षण : 11 अनुपस्थित मिले, चार को नोटिस शासन सचिव ने फिर किया जलभवन का औचक निरीक्षण : 11 अनुपस्थित मिले, चार को नोटिस
पेंडिंग फाइल्स की हकीकत जानी: डॉ. शर्मा ने कई अधिकारियों और कार्मिकों के कक्ष में जाकर उनके द्वारा निस्तारित की...
आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी