अपराध के मामले में प्रदेश नंबर वन : पूनिया

पत्रकार से बातचीत में कहा

अपराध के मामले में प्रदेश नंबर वन : पूनिया

राजस्थान के गृहमंत्री जो कि मुख्यमंत्री हैं ने अपनी इंजटेलीजेन्स एवं पुलिस अपने विधायकों की जासूसी करने में लगा रखी है, क्योंकि उनको अपना कुर्सी बचाने की यादा चिंता है। जबकि उन्होने विधायकों को खुली लूटमार करने का मौका दे रखा है।

भरतपुर। अवैध खनन के खिलाफ साधु-संतों द्वारा आंदोलन किया जा रहा था और साधु-संतों द्वारा पूर्व में ही आत्मदाह की चेतावनी भी दी गई थी। लेकिन राज्य सरकार ने इसे हल्के में लिया और उसके फलस्वरूप बाबा विजयदास द्वारा आत्मदाह की घटना को अंजाम दिया गया। बाबा जो कि 80 से 85 प्रतिशत तक जल चुके थे उन्हें जयपुर भेजा गया और वहां से दिगी भेज दिया गया जहां उन्होने अंतिम सांस ली। बाबा विजयदास द्वारा भी सरकार की नीति से परेशान हो करो या मरो की बात की थी। मैं उन्हें श्रद्धाजंलि देने आया हूं। यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने पत्रकार से बातचीत करते हुए कही। उन्होने कहा कि राजस्थान के गृहमंत्री जो कि मुख्यमंत्री हैं ने अपनी इंजटेलीजेन्स एवं पुलिस अपने विधायकों की जासूसी करने में लगा रखी है, क्योंकि उनको अपना कुर्सी बचाने की  यादा चिंता है। जबकि उन्होने विधायकों को खुली लूटमार करने का मौका दे रखा है। राज्य सरकार कांगे्रस सरकार निकम्मी, नकारा, अर्कण्डय सरकार है। आज देश में अपराध के मामले में राजस्थान पहले नम्बर पर है। लोक कल्याणकारी सरकार का दायित्व है वह पीड़ित के घर पहुंचकर उसे न्याय दिलाएं। उच्च न्यायालय भी स्वप्रेरणा से संज्ञान लेता है फिर सरकार पीड़ित के दरवाजे में क्यों नहीं पहुंच सकती। भाजपा ने राष्टÑीय एवं प्रदेश स्तर पर कमेटियां बनाकर पोसपा की घटना की जांच करायी जा रही है। भाजपा सांधु-संतों के साथ है और उनकी बाजिव मांगों के लिए उनके साथ हमेशा खड़ी रहेगी।  प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, मुकेश दाधीच, जिलाध्यक्ष डॉ. शैलेश सिंह, जिला प्रमुख जगत सिंह, दीपराज सिंह, भाजपा महिला जिलाध्यक्ष हंसिका गुर्जर, जिला प्रवक्ता नरेश सैन सहित प्रमुख भाजपा नेता मौजूद रहे।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित