महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस का राजभवन घेराव किया, नेताओं ने दी गिरफ्तारी

धरने में कांग्रेस के नेताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा

महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस का राजभवन घेराव किया,  नेताओं ने दी गिरफ्तारी

धरने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजभवन का सांकेतिक घेराव किया और गिरफ्तारी दी। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हम केंद्र सरकार से डरने वाले लोग नहीं है।

जयपुर। महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस के देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन के तहत प्रदेश में प्रदर्शन किए गए। जयपुर में सिविल लाइन फाटक पर सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक धरना दिया गया। धरने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजभवन का सांकेतिक घेराव किया और गिरफ्तारी दी। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हम केंद्र सरकार से डरने वाले लोग नहीं है।

केंद्र और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा
धरने में कांग्रेस के नेताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। नेताओं ने कहा कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के केंद्र की नीतियों के कारण है। केंद्रीय मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि देश में तानाशाही की सरकार चल रही है। विपक्ष को दबाया जा रहा है। जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि देश में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को उनके मुख्यालय में जाने नहीं दिया जा रहा है। ऐसा आजाद भारत में कभी नहीं हुआ। लोग महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल नहीं करे। इसलिए तिरंगे को अभियान बनाया गया है, जबकि कांग्रेस पार्टी का आजादी के पहले से ही तिरंगा धर्म है।

जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है बीजेपी
प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार एक तरफ देश में महंगाई और बेरोजगारी को समाप्त करने में असफल सिद्ध हुई है, तो वहीं विपक्ष की दबाया जा रहा है। जांच एजेंसियों के जरिए चुनी हुई सरकारों को गिराया जा रहा है। विपक्ष का जो भी नेता केंद्र सरकार से सवाल करते है। उनके खिलाफ ईडी की कार्रवाई की जाती है, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता केंद्र की मोदी सरकार और ईडी से डरने वाले नहीं हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता पीछे नहीं हटेगा और साल होने वाले चुनाव में मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे।

Read More जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद