4 कुख्यात बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

बदमाशों ने करधनी थानाप्रभारी बीएल मीणा पर पिस्टल तान दी

4 कुख्यात बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

करधनी थाना व डीएसटी टीम ने लूट व डकैती करने वाली मध्य प्रदेश की गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया। यह ज्वैलरी की दुकानों में रैकी के बाद डकैती डालने वाले थे।

जयपुर। करधनी थाना व डीएसटी टीम ने लूट व डकैती करने वाली मध्य प्रदेश की गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया। यह ज्वैलरी की दुकानों में रैकी के बाद डकैती डालने वाले थे। पुलिस ने इन्हें कालवाड़ रोड पर रैकी करने के दौरान बोलेरो के आगे-पीछे पिकअप कैम्पर लगाकर रोक लिया और हथियारों के साथ दबोच लिया। इस दौरान बदमाशों ने करधनी थानाप्रभारी बीएल मीणा पर पिस्टल तान दी, लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर बदमाशों को पकड़ लिया। इनसे 2 अवैध पिस्टल, तीन मैग्जीन, 13 कारतूस, दो एयर गन, नकब, मास्टर, चाबियां, बोलेरा वाहन बरामद किए हैं। बदमाशों ने 2016 में निवारू रोड झोटवाड़ा में ज्वैलरी व्यापारी को गोली मारकर लूट की थी।  आरोपी पंकज शर्मा अम्बा मध्यप्रदेश, सन्तोष सिंह चौहान अम्बा मध्यप्रदेश, भूपेश यादव मुरैना मध्यप्रदेश और तरुण गौड़ पाली का रहने वाला है। बदमाशों के खिलाफ लूट समेत अन्य वारदात के दर्जनों मुकदमे दर्ज है।

नाकाबंदी में किया भागने का प्रयास
पुलिस उपायुक्त पश्चिम वन्दिता राणा ने बताया कि टीम के हैड कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह को सूचना मिली कि एक बोलेरो में मध्यप्रदेश से चार बदमाश हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे हैं। अभी ये कालवाड़ से झोटवाड़ा की तरफ  आएंगे। थानाप्रभारी बनवारी लाल मीणा और टीम ने कालवाड़ रोड गोविन्दम टावर के सामने नाकाबंदी शुरू की। कालवाड़ की ओर से एक बोलेरो आती दिखाई दी। सीआई मीणा ने बोलेरो को घेरकर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो चालक उसे भगा कर ले जाने लगा। मीणा और दूसरी टीम के प्रभारी गुरुभूपेन्द्र सिंह ने पीछा कर बोलेरो को घेर लिया। बदमाशों के गेट नहीं खोलने पर शीशे तोड़कर गेट खोले। तभी ड्राइवर के साइड वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने नीचे उतरकर पिस्टल सीआई मीणाा पर तान दी। उन्होंने तुरंत बदमाश को कब्जे में लिया और हथियार छीन लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News