CMO में बेरोजगारों की मांगों को लेकर समाप्त हुआ वार्ता का पहला दौर, महापड़ाव जारी

CMO में बेरोजगारों की मांगों को लेकर समाप्त हुआ वार्ता का पहला दौर, महापड़ाव जारी

पहले दौर की वार्ता सकारात्मक रही है लेकिन परिणाम अभी नहीं मिला है इसलिए महापड़ाव जारी रहेगा।

जयपुर। प्रदेश के बेरोजगार युवाओं की विभिन्न मांगों पर चर्चा करने के लिए सीएमओ में बेरोजगार महासंघ के प्रतिनिधिमंडल का सीएम के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका, स्पेशल सेक्रेटरीआरती डोगरा और जॉइंट सेक्रेटरी ललित कुमार के साथ वार्ता का पहला दौर समाप्त हो गया है। महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि हमने अधिकारियों को अपनी मांगों से अवगत करवाया है। पहले दौर की वार्ता में धरना स्थल पर बैठे रीट शिक्षक भर्ती 2018, प्रयोगशाला सहायक, शिक्षक भर्ती 2012,फार्मासिस्ट, स्कूल व्याख्याता भर्ती 2018, पंचायत राज, एलडीसी एवं नए कानून में संशोधन सहित कई मांगों पर वार्ता हुई। यादव ने कहा कि कुलदीप रांका चिकित्सा विभाग की भर्तियों को लेकर विभाग के प्रमुख शासन सचिव से आज वार्ता करेंगे।

वहीं बेरोजगारों के प्रतिनिधिमंडल की पंचायती राज विभाग की प्रमुख शासन सचिव अर्पणा अरोड़ा से शाम चार बजे वार्ता होगी और और अन्य विभागों के प्रमुख सचिव से कुलदीप राका जी बैठक करेंगे। यादव ने बताया कि आज वार्ता का पहला दौर समाप्त हो चुका है और जल्द ही वार्ता का दूसरा दौर शुरू होगा। जिसमें प्रतिनिधिमंडल फर्जी डिग्री, डिप्लोमा और फर्जी सर्टिफिकेट को भी गैर जमानती कानून में शामिल करने की मांग करेगा। यादव ने कहा कि पहले दौर की वार्ता सकारात्मक रही है लेकिन परिणाम अभी नहीं मिला है इसलिए महापड़ाव जारी रहेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग