गलता में मनाया सावन महोत्सव, श्रद्धालुओं ने लगाई डूबकी 

भारी श्रद्धा का नजारा दिख रहा है

गलता में मनाया सावन महोत्सव, श्रद्धालुओं ने लगाई डूबकी 

गलता पीठ के युवराज स्वामी राघवेन्द्र ने बताया कि गलतापीठाधीश्वर स्वामी अवधेशाचार्य महाराज के सान्निध्य में मनाए जा रहे श्रावण महोत्सव में भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने गलता के पवित्र कुण्डों में डूबकी लगाई।

जयपुर। उत्तर भारत की प्रमुख वैष्णव गलता में स्वामी अवधेशाचार्य महाराज के सान्निध्य में श्रावण माह में मनाए जा रहे सावन महोत्सव के दौरान गलता परिसर में भारी श्रद्धा का नजारा दिख रहा है। गलता पीठ के युवराज स्वामी राघवेन्द्र ने बताया कि गलतापीठाधीश्वर स्वामी अवधेशाचार्य महाराज के सान्निध्य में मनाए जा रहे श्रावण महोत्सव में भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने गलता के पवित्र कुण्डों में डूबकी लगाई। गलता में श्रावण माह में अब तक लाखों की संख्या में कांवड़िये गलता के पवित्र जल के साथ यात्राएं ले जा चुके है।

उल्लेखनीय है कि श्रावण माह में अब तक लाखों की संख्या में कांवड़ियों ने गलता आकर पवित्र कुण्डों में डूबकी लगाई। यहां के पवित्र जल को लेकर देश के विभिन्न स्थानों के लिए अलग-अलग कांवड़ यात्राएं निकाल रहे है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे भाजपा का चुनाव की जीत को सोशल मीडिया कैंपेन, 9 हजार एक्सपर्ट जुटे
सोशल मीडिया से चुनावी प्रचार का टॉस्क अप्रत्यक्षत: दे रखा है जो पार्टी की ओर से आने वाले चुनावी प्रचार...
कानूनी सख्ती के बावजूद क्यों पनप रही है बाल तस्करी
इक्वाडोर में सशस्त्र हमले में पुलिस अधिकारियों सहित 3 लोगों की मौत
राहुल गांधी का केरल में चुनाव अभियान, कई रैलियां
निर्माणाधीन प्रोजेक्टों को निर्धारित समय पर किया जाए पूर्ण : राजपाल
मतदान में लोगों की भागीदारी बढ़ाने के लिए अभियान, महिलाओं ने नृत्य कर किया जागरुक
छोटे विद्यार्थियों के लिए स्कूलों में अलग-अलग किताबें