2 कारों की टक्कर में 4 लोगों की मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ियां चकनाचूर हो गई

2 कारों की टक्कर में 4 लोगों की मौत

हादसे में एक कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन घायलों ने इलाज के दौरान मौत हो गई।

डूंगरगढ़। बीकानेर-जयपुर हाईवे पर दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। श्रीडूंगरगढ़ मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर बिग्गा गांव के पास दो कारें आमने-सामने टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियां चकनाचूर हो गई। हादसे में एक कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन घायलों ने इलाज के दौरान मौत हो गई। मरने वालों में बार कौसिंल ऑफ राजस्थान के पूर्व चेयरमैन और वर्तमान सदस्य संजय शर्मा भी शामिल है। एक गंभीर घायल को बीकानेर स्थित ट्रोमा सेंटर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही श्रीडूंगरगढ़ पुलिस तथा एंबुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

एयरबैग भी नहीं बचा पाया 
कारों की टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों के एयर बैग भी खुल गए, लेकिन एयर बैग भी नहीं बचा पाया। कारों की तेज रफ्तार होने से एयर बैग फट गए। इस हादसे में इनोवा का ड्राइवर विनोद व इसी में सवार सुलोचना की मौत हो गई है। दोनों की पीबीएम अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। एक अन्य कार में सवार संजय की भी पीबीएम अस्पताल में मौत हो गई। इस कार के ड्राइवर की मौत मौके पर ही हो गई थी। कार सवार शालिनी पीबीएम अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित