जयपुर एयरपोर्ट पर CM से मिले अरुण वाल्मीकि के परिजन, गहलोत ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन

जयपुर एयरपोर्ट पर CM से मिले अरुण वाल्मीकि के परिजन, गहलोत ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन

आगरा जिले के जगदीशपुरा थाना के मालखाना से 25 लाख रुपये की चोरी में सफाई कर्मचारी अरुण वाल्मीकि की हिरासत में मौत हो गई थी

जयपुर। आगरा में पुलिस कस्टडी में जान गंवाने वाले अरुण वाल्मीकि के परिजनों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से शुक्रवार को  सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर मुलाकात की। गहलोत ने अरुण वाल्मीकि के परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।


दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार रात पुलिस हिरासत में जान गंवाने वाले अरुण वाल्मीकि के परिजनों से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने अरुण के परिजनों को 30 लाख रुपए की आर्थिक मदद और केस लड़ने में पूरी कानूनी मदद देने की घोषणा की। इसके बाद इस मामले में कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासी बयानबाजी की जा रही है।

यह था मामला
आगरा जिले के जगदीशपुरा थाना के मालखाना से 25 लाख रुपये की चोरी में सफाई कर्मचारी अरुण वाल्मीकि की हिरासत में मौत हो गई थी।बइसी सिलसिले में प्रियंका बुधवार की देर रात अरुण के परिजनों से मिलने आगरा पहुंचीं थीं, जहां परिजनों की पीड़ा सुनने के बाद उन्होंने अरुण के परिजनों को 30 लाख रुपए की आर्थिक मदद और केस लड़ने में पूरी कानूनी मदद देने की घोषणा कर दी। वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अरुण की मौत के मामले में घोषणा की है कि मृतक आश्रितों को 10 लाख रुपये का मुआवजा देने के साथ ही परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी।

Post Comment

Comment List

Latest News