दीवार तोड़कर तिजोरी काटी, 25.34 लाख रुपए सुरक्षित 

द नागौर सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक शाखा परबतसर में घुसे चोर 

दीवार तोड़कर तिजोरी काटी, 25.34 लाख रुपए सुरक्षित 

किशनगढ़ रोड़ पर स्थित द नागौर सेंट्रल कोआॅपरेटिव बैंक लिमिटेड शाखा परबतसर में रविवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने बैंक के पीछे की दीवार को तीन जगह से तोड़कर तिजोरी रूम में प्रवेश कर तिजोरी को काटकर चोरी करने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके, सोमवार को सुबह घटना की जानकारी मिली। बैंक में रखे रूपए सुरक्षित पाए गए। इससे पूर्व भी अज्ञात चोरों ने इस बैंक में चोरी करने का प्रयास किया था उसमें भी सफल नहीं हो पाए थे। 

परबतसर। किशनगढ़ रोड़ पर स्थित द नागौर सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड शाखा परबतसर में रविवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने बैंक के पीछे की दीवार को तीन जगह से तोड़कर तिजोरी रूम में प्रवेश कर तिजोरी को काटकर चोरी करने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके, सोमवार को सुबह घटना की जानकारी मिली। बैंक में रखे रूपए सुरक्षित पाए गए। इससे पूर्व भी अज्ञात चोरों ने इस बैंक में चोरी करने का प्रयास किया था उसमें भी सफल नहीं हो पाए थे। 

जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने किशनगढ़ रोड़ पर स्थित दी नागौर सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के पीछे स्थित लोहे के सामान के गोदाम की छत पर लगे सीमेंट के चद्दर को तोड़कर गोदाम में प्रवेश किया उसके बाद अज्ञात चोरों ने आराम से बैंक के पीछे की पत्थर से चुनी हुई दीवार को दो जगह से तोड़ा वहां से किसी प्रकार की सफलता नहीं मिलने पर तिजोरी रूम की दीवार को तोड़ा उसके बाद दीवार के साथ सामने रखी लोहे की अलमारी को भी काटा उसके बाद लोहे की अलमारी को नीचे गिरा कर तोड़ी गई दीवार में से तिजोरी रूम में प्रवेश कर कोने में रखी तिजोरी के गेट को ग्लेंडर से तीन तरफ से काट दिया, लेकिन तिजोरी में रखें रुपए निकालने में चोर सफल नहीं हो सके। सोमवार को सुबह बैंक के पीछे बने हुए स्थित गोदाम एवं लोहे की दुकान के मालिक आने पर गोदाम को खोला तो बैंक की दीवार तीन जगह से तोड़ी हुई पाए गई तो उसने बैंक मैनेजर को मोबाइल से सूचना दी, उसके पश्चात बैंक कर्मचारी मौके पर पहुंचे, घटना की पुलिस को जानकारी दी। जिस पर थानाधिकारी सुभाष चंद पूनिया मय जाप्ता बैंक पहुंचे, घटना का मौका मुआयना किया। बैंक मैनेजर दीपक शर्मा व कैशियर गौरव शर्मा ने तिजोरी में रखें रुपयों की जानकारी की तो बैंक में रखे 25 लाख 34 हजार रुपए सही सलामत पाए गए। तिजोरी के सामने लॉकर रखे हुए थे उनको अज्ञात चोरों ने नहीं छेड़ा, लॉकर सुरक्षित पाए गए। जानकारी के अनुसार इससे पूर्व भी इसी प्रकार से अज्ञात चोरों ने बैंक में चोरी करने का प्रयास किया था लेकिन इसमें भी वह सफल नहीं हो पाए। लॉकर रूम में सीसीटीवी कैमरे नही लगे होते है जिससे चोरी की पहचान नही हो सकी, बैंक में सायरन नही लगा होने के कारण किसी प्रकार की चोरी के प्रयास के दौरान हलचल नही हो सकी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग