देवली स्कूल के प्रधानाचार्य के समर्थन में आए ग्रामीण, तबादले का विरोध

स्कूल के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

देवली स्कूल के प्रधानाचार्य के समर्थन में आए ग्रामीण, तबादले का विरोध

ग्रामीणों ने प्रधानाचार्य प्रभु दयाल बैरवा का तबादला निरस्त करने की मांग को लेकर सोमवार को स्कूल के गेट पर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से समझाइश की गई एवं स्कूल का गेट पर लगाए गए ताले को खुलवाया।

लालसोट।उपखंड क्षेत्र के देवली ग्राम की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत प्रधानाचार्य प्रभु दयाल बैरवा का गत दिवस तबादला होने से ग्रामीणों में आक्रोश बना नजर आया। सोमवार को ग्रामीणों ने स्कूल के मुख्य द्वार पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि प्रिंसिपल प्रभु दयाल बैरवा का तबादला निरस्त किया जाए। अन्यथा कल से इस स्कूल में एक भी बच्चे को पढ़ने नहीं भेजेंगे। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि वे चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा के जयपुर स्थित निवास पर जाएंगे। जहां प्रधानाचार्य का तबादला निरस्त करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। विद्यालय पर ग्रामीणों के प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर शिक्षा विभाग के अधिकारी देवली गांव स्थिति राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में पहुंचे। जहां ग्रामीणों से समझाइश कर स्कूल गेट का ताला खुलवाया। मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी गोविंद नारायण माली ने बताया कि कल प्रिंसिपल के तबादले की लिस्ट जारी हुई थी। जिसमें देवली स्कूल के प्रधानाचार्य को मिर्जापुरा स्कूल में लगाया गया है तथा मिर्जापुरा के प्रधानाचार्य को देवली गांव की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में लगाया गया है। ग्रामीणों ने प्रधानाचार्य प्रभु दयाल बैरवा का तबादला निरस्त करने की मांग को लेकर सोमवार को स्कूल के गेट पर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से समझाइश की गई एवं स्कूल का गेट पर लगाए गए ताले को खुलवाया।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आयोग के अध्यक्ष ग्यारसी लाल मीना व सदस्य हेमलता अग्रवाल ने यह आदेश भागचंद कुमावत के परिवाद पर दिए।
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग