ड्रीम गर्ल के दूसरे पार्ट में साथ काम करेंगे आयुष्मान-अनन्या!

साल के आखिर तक फ्लोर पर जाने वाली है फिल्म

ड्रीम गर्ल के दूसरे पार्ट में साथ काम करेंगे आयुष्मान-अनन्या!

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं। चर्चा है कि इस फिल्म के मेकर्स ने आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे को कास्ट करने का मन बनाया है।

मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के अपोजिट काम करती नजर आ सकती हैं। 'ड्रीम गर्ल' के मेकर्स फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं। मेकर्स ने 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना को फिर से रखने का फैसला किया है। फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा नजर आई थीं।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं। चर्चा है कि इस फिल्म के मेकर्स ने आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे को कास्ट करने का मन बनाया है। चर्चा थी कि 'ड्रीम गर्ल 2' से तेजस्स्वी प्रकाश अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले फिल्म में लीड रोल के लिए सारा अली खान को भी अप्रोच किया गया था। फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' इस साल के आखिर तक फ्लोर पर जाने वाली है। सबकुछ सही रहा तो अनन्या पांडे आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित