गणेश मंदिर पुजारी के घर पर फायरिंग, कोई हताहत नहीं

आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज , आरोपी ने पुजारी की पत्नी से मांगे थे रुपए

गणेश मंदिर पुजारी के घर पर फायरिंग, कोई हताहत नहीं

जवाहर नगर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात खडे गणेश मंदिर के पुजारी के घर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई भी हताहत नहीं हुआ ।

कोटा। जवाहर नगर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात खडे गणेश मंदिर के पुजारी के घर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई भी हताहत नहीं हुआ । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307, 387 आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस उप-अधीक्षक अंकित जैन ने बताया कि खड़े गणेश मंदिर के पुजारी ओम सिंह राजपूत निवासी दुर्गा बस्ती के मकान पर नयागांव निवासी सुनील योगी नामक बदमाश बुधवार रात करीब 11.40 बजे आया और मकान का दरवाजा खटखटाया । मकान के अंदर उस समय पुजारी की पत्नी और बच्चे मौजूद थे। आरोपी के दरवाजा खटखटाने पर उनकी पत्नी बाहर आई तो आरोपी ने उससे रुपए मांगे । आरोपी बोला कि आंटी उसे फरारी काटनी है। इस पर उन्होंने रुपए देने से इंकार किया तो आरोपी ने धमकी दी कि अगर तुम रुपए नहीं दोगे तो गोली मार दूंगा तथा रंगबाड़ी वाले गोलू को भी गोली मार दूंगा। इसके बाद वह चला गया ।

इसके थोड़ी देर बाद आरोपी फिर बाइक से आया और घर पर फायरिंग की जिससे दरवाजे में चालीस से ज्यादा छेद हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची उससे पहले आरोपी फरार हो गया। आरोपी आदतन बदमाश है। पत्नी से मांगे रुपए नहीं देने पर की फायरिंग पुजारी ओम सिंह ने बताया कि मंदिर से रात को करीब सवा 11 बजे चढ़ावे के पांच छह हजार रुपए लेकर घर आया था। इसके करीब 10 - 15 मिनट बाद ही घर की घंटी बजी तो पत्नी गेट पर गई और खिड़की से देखा तो सुनील योगी शराब के नशे में खड़ा था। पत्नी से उसने 10-20 हजार रुपए मांगे और बोला कि अगर रुपए नहीं दोगे तो गोलू को गोली मार दूंगा और तुम्हारा नाम पुलिस को बताकर केस में फंसा दूंगा। इसके बाद चला गया। थोड़ी देर बाद फिर आया और फायरिंग कर दी जिससे बाल-बाल बच गया। गोली बच्ची के सिर के ऊपर से निकल गई। दरवाजे में छेद हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News