अजमेर: 50 किलो के लोहे का बांट चुराने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ चोरी के अन्य मुकदमे दर्ज हैं

अजमेर: 50 किलो के लोहे का बांट चुराने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक किया तो उसमें तीन चोर चोरी करते हुए दिखाई दिए। चोरों ने 50 किलो का बांट चोरी कर लिया था।

अजमेर। क्लॉक टावर थाना पुलिस ने पड़ाव स्थित ब्लू केसल  में पिछले दिनों आयरन की दुकान में 50 किलोग्राम लोहा चोरी करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी किया गया माल बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने गुरुवार को पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया। जिन्हें अदालत ने जेल में भेज दिया है।
 
थाने के एएसआई बहादुर सिंह ने बताया कि 10 अगस्त 2022 को परिवादी सुनील कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई की ब्लू केसल पड़ाव में उनकी आयरन की दुकान है। रविवार को उनकी दुकान की छुट्टी रहती है। दूसरे दिन जब वापस लौटे तो दुकान के ताले टूटे हुए मिले। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक किया तो उसमें तीन चोर चोरी करते हुए दिखाई दिए। चोरों ने 50 किलो का बांट चोरी कर लिया था। पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया। एएसआई बहादुर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी और तकनीकी सहायता से कार्रवाई करते हुए आरोपियों की पहचान कर कोटा निवासी मनु उर्फ मनोज, बंटी अरोड़ा और रामगंज निवासी कालू उर्फ अनिल को गिरफ्तार किया गया। जिनसे 50 किलो का लोहे का बांट बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ चोरी के अन्य मुकदमे दर्ज हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
भाजपा इंडिया समूह के घोषणापत्र पर लोगों का समर्थन देखकर घबरा रही है, जिसमें उन्होंने 30 लाख नौकरियां, महिलाओं को...
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग
आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत