राहुल पूरी तरह स्वस्थ, जिम्बाब्वे दौरे पर करेंगे टीम की कप्तानी

शिखर धवन को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी है

राहुल पूरी तरह स्वस्थ, जिम्बाब्वे दौरे पर करेंगे टीम की कप्तानी

वाशिंगटन सुंदर और दीपक चहर को भी पूर्णत: स्वस्थ होने के बाद टीम में शामिल किया गया है।  इस दौरे पर टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जो 28 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले एशिया कप के लिये तैयारी करेंगे।

मुंबई। भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल जिम्बाब्वे दौरे पर टीम की कप्तानी करेंगे। बीसीसीआई ने गुरुवार को यह घोषणा की।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने जिम्बाब्वे दौरे के लिये टीम की घोषणा करते हुए कहा, बीसीसीआई चिकित्सीय टीम ने केएल राहुल की स्थिति का जायजा लिया है और उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय शृंखला के लिये स्वस्थ बताया है।  बोर्ड ने कहा, चयनकर्ता समिति ने उन्हें टीम का कप्तान चुना है और शिखर धवन को उपकप्तान की जिम्मेदारी दी है।  इसके अलावा वाशिंगटन सुंदर और दीपक चहर को भी पूर्णत: स्वस्थ होने के बाद टीम में शामिल किया गया है।  इस दौरे पर टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जो 28 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले एशिया कप के लिये तैयारी करेंगे।

तीन एकदिवसीय मैचों के लिए भारतीय टीम
केएल राहुल (कप्तान) शिखर धवन (उप-कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें