खेत में फंसी तस्करों की गाड़ी, 15 गोवंशें को कराया मुक्त 

3 तस्करों को हथियार सहित गिरफ्तार किया

खेत में फंसी तस्करों की गाड़ी, 15 गोवंशें को कराया मुक्त 

गाड़ी में सवार 3 तस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची थाना नगर एवं डीएसटी टीम ने मौके से तीन तस्करों को गिरफ्तार कर 15 गो वंश को मुक्त कराया, जिनमें से तीन मृत अवस्था में मिले।

जयपुर। केन्ट्रा गाड़ी में गोवंश भर गोकशी के लिए हरियाणा ले जा रहे 3 तस्करों को अवैध हथियार सहित नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तस्करों की गाड़ी थाना नगर क्षेत्र के गांव फतेहपुर-नगर मोड़ पर खेत में फंस गई थी। गाड़ी में सवार 3 तस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची थाना नगर एवं डीएसटी टीम ने मौके से तीन तस्करों को गिरफ्तार कर 15 गो वंश को मुक्त कराया, जिनमें से तीन मृत अवस्था में मिले। तस्करों के पास से एक देशी कट्टा व 9 कारतूस भी बरामद किए गए। भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि थाना नगर के एएसआई पूरन चंद मय जाब्ता व डीएसटी टीम के गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की गौ तस्कर केन्ट्रा में गोवंश भरकर हरियाणा की तरफ जा रहे हैं। सूचना पर फतेहपुर- नगर गांव के पास नाकाबंदी की गई नाकाबंदी के दौरान रात 3:00 बजे ग्रामीणों ने सूचना दी कि गौ तस्करों की गाड़ी गांव के एक खेत में फस गई ।है सूचना पर टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

मौके पर 3 तस्करों को ग्रामीणों ने पकड़ रखा था और गाड़ी खेत में फंसी हुई थी। ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए गौ तस्कर ताहिर, तौफीक एवं साबिर को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास एक देशी पिस्टल व 9 कारतूस बरामद किए गए। गिरफ्तार तीनों तस्करों के चोटें आई हुई थी। इसके बारे में उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को देखकर गोवंश से भरी गाड़ी छोड़कर सड़क व खेतों में भागते समय गिरने से चोटे आई हैं। गौ तस्करों को आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित