लीजेंड्स लीग क्रिकेट: गांगुली होंगे भारतीय टीम के कप्तान

कोलकाता में 16 सितम्बर से शुरू होगी लीजेंड्स लीग क्रिकेट

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: गांगुली होंगे भारतीय टीम के कप्तान

लीग में भारत की टीम इंडिया महाराजा हिस्सा लेगी और गांगुली इसके कप्तान होंगे। वहीं वर्ल्ड जायंट्स टीम की कमान इयॉन मॉर्गन के हाथों में होगी।

मुम्बई। बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर मैदान पर खेलते नजर आएंगे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में सौरव गांगुली भारत की टीम की कप्तानी करेंगे।

लीग में भारत की टीम इंडिया महाराजा हिस्सा लेगी और गांगुली इसके कप्तान होंगे। वहीं वर्ल्ड जायंट्स टीम की कमान इयॉन मॉर्गन के हाथों में होगी। इस मुकाबले में खेलने के लिए भारत समेत दुनिया भर के कई बड़े खिलाड़ियों ने अपनी सहमति दे दी है। भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए बतौर कमिश्नर कार्यरत हैं। शास्त्री ने कहा कि यह हमारे लिए गौरवशाली क्षण है कि हम अपनी स्वतंत्रता के 75वें साल का जश्न मना रहे हैं। मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने इस साल लीग को स्वतंत्रता समारोह के 75वें वर्ष को समर्पित करने का फैसला किया है।
लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सीजन की शुरुआत कोलकाता में 16 सितंबर को इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के मध्य खास मैच से होगी। इस टूर्नामेंट में चार टीम भाग लेंगी। यह टूर्नामेंट 22 दिनों तक चलेगा जिसमें कुल 15 मुकाबले खेले जाएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News