लीजेंड्स लीग क्रिकेट: गांगुली होंगे भारतीय टीम के कप्तान

कोलकाता में 16 सितम्बर से शुरू होगी लीजेंड्स लीग क्रिकेट

लीजेंड्स लीग क्रिकेट: गांगुली होंगे भारतीय टीम के कप्तान

लीग में भारत की टीम इंडिया महाराजा हिस्सा लेगी और गांगुली इसके कप्तान होंगे। वहीं वर्ल्ड जायंट्स टीम की कमान इयॉन मॉर्गन के हाथों में होगी।

मुम्बई। बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर मैदान पर खेलते नजर आएंगे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में सौरव गांगुली भारत की टीम की कप्तानी करेंगे।

लीग में भारत की टीम इंडिया महाराजा हिस्सा लेगी और गांगुली इसके कप्तान होंगे। वहीं वर्ल्ड जायंट्स टीम की कमान इयॉन मॉर्गन के हाथों में होगी। इस मुकाबले में खेलने के लिए भारत समेत दुनिया भर के कई बड़े खिलाड़ियों ने अपनी सहमति दे दी है। भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए बतौर कमिश्नर कार्यरत हैं। शास्त्री ने कहा कि यह हमारे लिए गौरवशाली क्षण है कि हम अपनी स्वतंत्रता के 75वें साल का जश्न मना रहे हैं। मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने इस साल लीग को स्वतंत्रता समारोह के 75वें वर्ष को समर्पित करने का फैसला किया है।
लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सीजन की शुरुआत कोलकाता में 16 सितंबर को इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के मध्य खास मैच से होगी। इस टूर्नामेंट में चार टीम भाग लेंगी। यह टूर्नामेंट 22 दिनों तक चलेगा जिसमें कुल 15 मुकाबले खेले जाएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
रिपोर्ट के मुताबिक गत 08 से 21 तक छेड़े गये अभियान के दौरान संदिग्धों को गिरफ्तार कर 637.65 टन लकड़ी,...
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या