रेलवे ने मनाया स्वतंत्रता दिवस, किया ध्वजारोहण

महाप्रबंधक ने प्रधान कार्यालय में ध्वजारोहण किया

रेलवे ने मनाया स्वतंत्रता दिवस, किया ध्वजारोहण

महाप्रबंधक ने कहा कि हमारा देश आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव में भारतीय रेलवे की ओर से आईकॉनिक वीक मनाया गया, जिसमें उत्तर पश्चिम रेलवे के 7 स्टेशनों पर भव्य आयोजन किए गए।

जयपुर। उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रधान कार्यालय में स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर प्रधान कार्यालय में आयोजित समारोह में महाप्रबंधक विजय शर्मा ने ध्वजारोहण किया। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी शशि किरण के अनुसार महाप्रबंधक ने प्रधान कार्यालय में ध्वजारोहण किया।

महाप्रबंधक ने कहा कि हमारा देश आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव में भारतीय रेलवे की ओर से आईकॉनिक वीक मनाया गया, जिसमें उत्तर पश्चिम रेलवे के 7 स्टेशनों पर भव्य आयोजन किए गए। रेलवे की ओर से प्रत्येक रेलकर्मी को कर्मचारी कल्याण कोष से तिरंगा उपलब्ध करवाया गया है एवं यह हम सभी भारतवासियों के मन में आशा, स्फूर्ति व देशभक्ति का संचार कर रहा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित