जयपुर: रेलवे स्टेशन पर लहूलुहान हालत में पहुंचा युवक, कटा हुआ था हाथ

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जयपुर: रेलवे स्टेशन पर लहूलुहान हालत में पहुंचा युवक, कटा हुआ था हाथ

पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा कि सोमवार देर रात करीब 3 बजे एक युवक लहूलुहान हालत में भागकर दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। गंभीर होने के कारण वह टिकट विंडो पर बेसुध हालत में गिर पड़ा।

जयपुर। शिप्रा पथ थाना इलाके में दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक युवक का हाथ कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक लहूलुहान हालत में टिकट विंडो के पास जाकर गिर गया था। जिसे देखते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम को करीब 2 घंटे बाद उसका कटा हुआ हाथ बाहर पड़ा मिला। सूचना पर शिप्रा पथ थाना पुलिस, जीआरपी पुलिस और दुर्घटना थाना पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की।

पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा कि सोमवार देर रात करीब 3 बजे एक युवक लहूलुहान हालत में भागकर दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचा। गंभीर होने के कारण वह टिकट विंडो पर बेसुध हालत में गिर पड़ा। इसकी सूचना जीआरपी थाना पुलिस को मिली तो टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। युवक नागौर का भंवराराम बताया जा रहा है इसका एक हाथ कटा हुआ था जो पुलिस जांच में करीब 200 मीटर दूर पड़ा मिला। वहां पर गाड़ियों के टायरों के भी निशान हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि युवक ने भागकर जान बचाने का प्रयास किया था। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। शुरुआती जांच में सामने आया कि युवक का हाथ किसी वाहन की टक्कर से कट गया और उसके बाद युवक भागते हुए सड़क से रेलवे स्टेशन के अंदर आ गया और बाद में उसकी मौत हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News