महात्मा गांधी कॉलोनी के 300 आवेदकों को मिले पट्टे

वार्डों में शिविरों का आयोजन

महात्मा गांधी कॉलोनी के 300 आवेदकों को मिले पट्टे

नगर विकास न्यास द्वारा पटरी पार क्षेत्र में आयोजित प्रशासन शहरों के संग शिविर के दौरान गुरुवार को महात्मा गांधी कॉलोनी सहित आसपास के क्षेत्रों के लोगों को पट्टा वितरण किया गया।

कोटा।  नगर विकास न्यास द्वारा पटरी पार क्षेत्र में आयोजित प्रशासन शहरों के संग शिविर के दौरान गुरुवार को महात्मा गांधी कॉलोनी सहित आसपास के क्षेत्रों के लोगों को पट्टा वितरण किया गया।  समारोह में  मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ने शिरकत की।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि जब-जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल की पहल पर प्रदेशवासियों को मालिकाना हक प्रदान करने के लिए विभिन्न तरह की छूट एवं रियायतें दी गई है । सरकार का यह अभियान लगातार जारी रहेगा । 

उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि जो लोग भी अब तक अपने मकान व भूखंड का स्वामित्व हासिल करने में वंचित रह गए है  वो भी आवेदन करके सरकार द्वारा दी जा रही इस विशेष छूट का फायदा उठाएं।  शिविर के समापन के मौके पर करीब 300 से अधिक आवेदकों को पट्टे सौपे  गए। सालों पुरानी अपनी मुराद पूरी होने पर क्षेत्रवासियों ने भी खुशी जाहिर की।  समारोह के दौरान नगर विकास न्यास के सचिव राजेश जोशी , उपसचिव ताहिर मोहम्मद सहित क्षेत्र के पार्षद,कांग्रेस कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे। गौरतलब है कि नगर विकास न्यास द्वारा लगातार शिविरों के माध्यम से लोगों को पट्टे वितरित किए जा रहे हैं । वहीं नगर निगम कोटा उत्तर और दक्षिण की ओर से भी वार्डों में शिविरों का आयोजन किया जा रहा है जहां मौके पर ही लोगों को पट्टे बना कर दिए जा रहे हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के खिलाफ सरकार कर रही हैं नाइंसाफी : रामलाल अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के खिलाफ सरकार कर रही हैं नाइंसाफी : रामलाल
राजस्थान में पहले चुरूवाल की घटना हुई, उसमें अधिकारियों का कोई दोष नही था और उसमें भी अधिकारियों की बलि...
इन्वेस्ट राजस्थान समिट की सभी तैयारियां पूरी, मित्तल, बिड़ला सहित जाने माने उद्यमी होंगे शामिल
कांग्रेसजनों ने गोकुल भाई भट्ट को अर्पित की पुष्पांजलि
सिर पर पत्थर से वार कर युवक की हत्या
पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता कोई व्यक्ति : सुप्रीम कोर्ट
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई सोनिया गांधी, राहुल ने कहा, यात्रा को मिलेगी मजबूती
विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं, आप मांगते-मांगते थक जाएंगे पर मैं देते-देते नहीं थकूंगा: गहलोत