महात्मा गांधी कॉलोनी के 300 आवेदकों को मिले पट्टे

वार्डों में शिविरों का आयोजन

महात्मा गांधी कॉलोनी के 300 आवेदकों को मिले पट्टे

नगर विकास न्यास द्वारा पटरी पार क्षेत्र में आयोजित प्रशासन शहरों के संग शिविर के दौरान गुरुवार को महात्मा गांधी कॉलोनी सहित आसपास के क्षेत्रों के लोगों को पट्टा वितरण किया गया।

कोटा।  नगर विकास न्यास द्वारा पटरी पार क्षेत्र में आयोजित प्रशासन शहरों के संग शिविर के दौरान गुरुवार को महात्मा गांधी कॉलोनी सहित आसपास के क्षेत्रों के लोगों को पट्टा वितरण किया गया।  समारोह में  मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ने शिरकत की।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि जब-जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल की पहल पर प्रदेशवासियों को मालिकाना हक प्रदान करने के लिए विभिन्न तरह की छूट एवं रियायतें दी गई है । सरकार का यह अभियान लगातार जारी रहेगा । 

उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि जो लोग भी अब तक अपने मकान व भूखंड का स्वामित्व हासिल करने में वंचित रह गए है  वो भी आवेदन करके सरकार द्वारा दी जा रही इस विशेष छूट का फायदा उठाएं।  शिविर के समापन के मौके पर करीब 300 से अधिक आवेदकों को पट्टे सौपे  गए। सालों पुरानी अपनी मुराद पूरी होने पर क्षेत्रवासियों ने भी खुशी जाहिर की।  समारोह के दौरान नगर विकास न्यास के सचिव राजेश जोशी , उपसचिव ताहिर मोहम्मद सहित क्षेत्र के पार्षद,कांग्रेस कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे। गौरतलब है कि नगर विकास न्यास द्वारा लगातार शिविरों के माध्यम से लोगों को पट्टे वितरित किए जा रहे हैं । वहीं नगर निगम कोटा उत्तर और दक्षिण की ओर से भी वार्डों में शिविरों का आयोजन किया जा रहा है जहां मौके पर ही लोगों को पट्टे बना कर दिए जा रहे हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम
बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था।
चीन की कंपनी ने पाकिस्तान में बंद किया काम
अग्निवीर योजना में बदलाव को है तैयार : राजनाथ
राजस्थान देशभर में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव के लिए रखता है अपनी सकारात्मक पहचान
IIS लिटरेचर फेस्टिवल मिराकी-2024  : स्टूडेंट्स ने ओपन माइक और फ्रेंच कविता पाठ में दिखाई क्रिएटिविटी 
सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर की मृत्यु, RPS अंजलि सिंह घायल, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी