81.500 किलो चांदी और 220 ग्राम सोना उड़ाया

3.40 लाख की नकदी चुराई, दो मकानों को बनाया निशाना

81.500 किलो चांदी और 220 ग्राम सोना उड़ाया

न्यूज/सर्विस, फतहनगर। फतहनगर थाना क्षेत्र के सनवाड़ में बुधवार रात को चोरों ने दो घंटे तक धमाचौकड़ी मचाते हुए दो मकानों को निशाना बनाया। एक मकान से बदमाश 80 किलो जेवराती चांदी और 200 ग्राम जेवराती सोने के साथ 3.30 लाख रुपए ले गए, जबकि एक अन्य मकान से डेढ़ किलो चांदी, दो तोला सोना और 10 हजार रुपए चुरा ले गए।

 फतहनगर। फतहनगर थाना क्षेत्र के सनवाड़ में बुधवार रात को चोरों ने दो घंटे तक धमाचौकड़ी मचाते हुए दो मकानों को निशाना बनाया। एक मकान से बदमाश 80 किलो जेवराती चांदी और 200 ग्राम जेवराती सोने के साथ 3.30 लाख रुपए ले गए, जबकि एक अन्य मकान से डेढ़ किलो चांदी, दो तोला सोना और 10 हजार रुपए चुरा ले गए। चोरों ने एक अन्य मकान पर भी चोरी का प्रयास किया, परंतु वहां से उन्हें कुछ भी हाथ नहीं लगा। घटना के समय सोनी परिवार मकान में ऊपर बने कमरों में सो रहा था। मकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों में कुछ बदमाश कैद हुए है, जिनके हुलिये के आधार पर पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है। पीड़ित गोपाल सोनी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में कैद बदमाशों की गतिविधियां रात 1 से 3 बजे के मध्य होने की बात सामने आई है। दो चोर उनके मकान के पीछे ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे और चौक में आए। यहां एक कमरे में रखी लोहे की तीन पेटियों को उठाकर बाहर ले गए और उनके ताले तोड़कर जेवराती सोना-चांदी चुरा लिए। खाली पेटियां मकान के बाहर ही छोड़ दी। एक पेटी उनके भाई कैलाश सोनी की भी थी। वहीं 1.20 लाख रुपए कैलाश एवं 2.10 लाख रुपए उनके स्वयं के भी कमरे में रखे थे, जिन्हें भी बदमाश चुरा ले गए। चोरी हुए माल की कीमत करीब 60 लाख रुपए बताई जा रही है। इससे पहले बदमाशों ने रामेश्वरलाल सुथार के मकान से डेढ़ किलो चांदी, दो तोला सोना और 10 हजार रुपए चुरा लिए, वहीं एक अन्य मकान में भी सेंधमारी का प्रयास किया, लेकिन वहां से कुछ भी हाथ नहीं लगा। गुरुवार सुबह मकान मालिकों के जागने पर चोरी की इस घटना का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इस पर मावली डीएसपी कैलाशकुंवर और थाने का जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल के सामने एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया, जहां दो बदमाशों के चेहरे कैद हुए है। इसमें दिख रहे हुलिये के आधार पर पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग