मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई का छापा

कथित आबकारी नीति मामले में छापा मारा

मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई का छापा

सिसोदिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। सिसोदिया ने ट्वीट किया कि सीबीआई आई है। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो काम करता है।

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर कथित आबकारी नीति मामले में छापा मारा। सिसोदिया ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। सिसोदिया ने ट्वीट किया कि सीबीआई आई है। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो काम करता है। उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-वन नहीं बन पाया है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हम सीबीआई की जांच में सहयोग देंगे। अब तक मेरे खिलाफ कई मामले दर्ज हो चुके है, लेकिन कुछ भी सामने नहीं आया है। उससे भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में शिक्षा के लिए मेरा काम नहीं रोका जा सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्रालयों के काम से कुछ लोग परेशान है। लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के बेहतरीन काम से परेशान है। इसलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है, ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के कामों को रोका जा सके। 

Post Comment

Comment List

Latest News