मारुति सुजुकी ने लाँच की नई आल्टो के10

3.99 लाख से शुरू 

मारुति सुजुकी ने लाँच की नई आल्टो के10

इसमें सुरक्षा के 15 फीचर दिए गए हैं तथा दो एयरबैग स्टैंडर्ड है। ऑल-न्यू अल्टो के10 - 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटो गियर शिफ्ट ट्रांसमिशन के साथ आ रही है।

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने ऑल-न्यू अल्टो के10 के लाँच की घोषणा की जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.99 लाख रु. है। कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ हिसाशी ताकेउची ने यहां इसे लाँच करने के मौके पर कहा कि गर्व, भरोसे और विश्वसनीयता की प्रतीक ऑल-न्यू अल्टो के10 अब एक नए डिज़ाईन, ज्यादा बढ़ा इंटीरियर, बेहतर परफॉर्मेंस और अनेक कम्फर्ट जैसे सुरक्षा, सुविधा और कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि 22 सालों वर्षाें में 43 लाख परिवारों तक पहुंच चुकी आल्टो का यह नया अवतान भी लोगों के बीच खासा लोकप्रिय होगा।

ऑल-न्यू अल्टो के10 अपने नए डिज़ाइन, आधुनिक टेक एवं सुरक्षा विशेषताओं, इंटीरियर और नैक्स्ट जनरेशन के के-सीरीज़ 1.0 लीटर इंजन के साथ अपनी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। मोबिलिटी समाधानों को जनसमूहों तक पहुंचाना हमेशा से मारुति सुजुकी का मुख्य उद्देश्य है और ऑल-न्यू अल्टो के10 के लाँच के साथ हम मोबिलिटी की खुशी और ज्यादा घरों तक पहुंचाना तथा अपने ग्राहकों के साथ अपने लगातार विकसित होते संबंधों को मजबूत करना चाहते हैं। 

24.90 किमी. प्रति लीटर का माइलेज 
इसमें ज्यादा शक्तिशाली एवं प्रभावशाली नैक्स्ट जनरेशन के-सीरीज़ 1.0 लीटर ड्युअल जेट, ड्युअल वीवीटी इंजन है जो 24.90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसमें सुरक्षा के 15 फीचर दिए गए हैं तथा दो एयरबैग स्टैंडर्ड है। ऑल-न्यू अल्टो के10 - 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटो गियर शिफ्ट ट्रांसमिशन के साथ आ रही है। सबसे ज्यादा बिकने वाली कार पिछले कई सालों में अल्टो हर नए अपग्रेड के साथ और ज्यादा आकर्षक होती चली गई और यह एक ऐसे आईकोनिक ब्रांड का प्रमाण बन गई, जिसने युवा भारत की बदलती अपेक्षाओं के अनुरूप खुद का विकास किया है। 43 लाख से ज्यादा भारतीय ग्राहकों का दिल जीतते हुए अल्टो अपने 22 सालों के सफर में लगातार 16 सालों तक देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है।

Tags: alto car

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत