तखतसागर में युवक ने कूदकर दी अपनी जान

जोधपुर के तखतसागर में एक युवक ने कूदकर अपनी जान दे दी। तखतसागर के बाहर उसके जूते व बैग मिले है। बैग में मिले सुसाइड नोट में उसने तीन लोगों पर धोखा देकर रुपए हड़पने का आरोप लगाया है।

तखतसागर में युवक ने कूदकर दी अपनी जान

तखतसागर के किनारे पर एक जोड़ी जूते व एक बैग पड़ा देखा। ऐसे में किसी के आत्महत्या करने के लिए पानी में कूदने की आशंका नजर आ रही थी। उसने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच बैग की तलाशी ली तो उसके अंदर एक सुसाइड नोट व कुछ कागजात मिले। 

जोधपुर। तखतसागर में एक युवक ने कूदकर अपनी जान दे दी। तखतसागर के बाहर उसके जूते व बैग मिले है। बैग में मिले सुसाइड नोट में उसने तीन लोगों पर धोखा देकर रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। उसने लिखा कि बीड़ी बेची थी, उसे अब नकली बता पैसा देने से मना कर दिया गया। मैं अपने परिवार के गहने गिरवी रख बीड़ी का धंधा शुरू किया था। गोताखोर उसकी तलाश में काफी देर से मशक्कत कर रहे है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।  


गोताखोर भरत चौधरी ने बताया कि उसने आज सुबह तखतसागर के किनारे पर एक जोड़ी जूते व एक बैग पड़ा देखा। ऐसे में किसी के आत्महत्या करने के लिए पानी में कूदने की आशंका नजर आ रही थी। उसने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंच बैग की तलाशी ली तो उसके अंदर एक सुसाइड नोट व कुछ कागजात मिले। इसके बाद भरत चौधरी और उसकी टीम के सदस्य रामू, शंकर, गणेश और नागरिक सुरक्षा  के गोताखोर महावीर सिंह व जीतू सिंह सर्च ऑपरेशन शुरू किया। तखतसागर काफी बड़ा होने के कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है कि वह कहां डूबा। कैलाश की खोजबीन जारी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
पीएम-किसान के माध्यम से आय सहायता और प्रचार के माध्यम से हमारे किसानों के सशक्तिकरण की सुविधा प्रदान करना तथा...
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल
जघन्य अपराधों को फाइलों में किया बंद
इराक में अर्धसैनिक बल के मुख्यालय पर ड्रोन हमला
भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल
वाहनों में बिना अनुमति के मोडिफिकेशन करा कर दे रहे हादसों को न्यौता