विश्वविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों की घोषणा, छात्रनेता की डिग्रियों को लेकर विवाद

अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी कर रहे है

विश्वविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों की घोषणा, छात्रनेता की डिग्रियों को लेकर विवाद

इसके बाद छात्रनेता निर्मल चौधरी भी निर्दलीय प्रत्याशी पर अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी कर रहे है।

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय से एबीवीपी और एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इसके बाद छात्रनेता निर्मल चौधरी भी निर्दलीय प्रत्याशी पर अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी कर रहे है। चौधरी की डिग्रियों को लेकर उठे विवाद पर वह स्वयं छात्रों के बीच पहुंचे और उन्होंने छात्रों के बीच अपनी डिग्रियां दिखाई और कहा कि मेरी डिग्रियां पूरी तरह से सही है। आरयू में चौधरी ने आचार संहिता लागू होने के बावजूद शक्ति प्रदर्शन करते हुए रैली निकाली। 

पुलिस और छात्रनेता में झड़प
राजस्थान विवि में आई कार्ड देखने के बाद ही छात्रों को प्रवेश देने के साथ गाड़ियों को कैंपस में नहीं ले जाने दिया जा रहा है। एक छात्रनेता अपनी गाड़ी अंदर ले जाने लगा, जब पुलिस ने उससे आई कार्ड मांगा, तो उसके पास आई कार्ड नहीं था। इसके बाद पुलिस से उसकी झड़प हो गई। पुलिस ने 4 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया।  

चुनाव में जीत प्राप्त नहीं कर पाई
राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में पिछले 5 चुनाव में एनएसयूआई अध्यक्ष पद पर जीत प्राप्त नहीं कर पाई है। इसके चलते इस बार जीतने वाले उम्मीदवार को लेकर एनएसयूआई में गहन मंथन किया गया। एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने पहले ही संकेत दे दिए थे कि इस बार जीतने वाले उम्मीदवार के साथी ग्राउंड लेवल पर जुड़े हुए प्रत्याशी को ही उम्मीदवार बनाया जाएगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार
विश्व के नंबर-एक सार्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को पांचवी बार लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित...
तेलंगाना में ढहा निर्माणाधीन पुल, टली जनहानि
मलेशिया सेना के दो हेलिकॉप्टरों की रिहर्सल के दौरान टक्कर, 10 लोगों की मौत
असर खबर का - कृषि सुपरवाइजरों ने फसल अवशेष नहीं जलाने की समझाइश की
BJP List : लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा
सत्यजीत रे ने दिलाई थी भारतीय सिनेमा को अंतराष्ट्रीय स्तर पर पहचान
भीख मंगवाने के लिए किया बालक का अपहरण, 2 बदमाश गिरफ्तार