राज्यपाल कलराज मिश्र ने सीएम गहलोत से फोन पर की चर्चा, कोरोना प्रबंध व्यवस्था के बारे में ली जानकारी

राज्यपाल कलराज मिश्र ने सीएम गहलोत से फोन पर की चर्चा, कोरोना प्रबंध व्यवस्था के बारे में ली जानकारी

राज्यपाल कलराज मिश्र ने वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चर्चा कर प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपाय एवं प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली है। मिश्र ने शुक्रवार को गहलोत से कोरोना की स्थिति के संबंध में टेलीफोन पर चर्चा की और इसके नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपायों और बचाव के लिए की जा रही प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली।

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र ने वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चर्चा कर प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपाय एवं प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली है। मिश्र ने शुक्रवार को गहलोत से कोरोना की स्थिति के संबंध में टेलीफोन पर चर्चा की और इसके नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपायों और बचाव के लिए की जा रही प्रबंध व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, केंद्रीय कैबिनेट सेक्रेटरी, गृह सचिव आदि से भी प्रदेश के हालात पर विशेष रूप से चर्चा की। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार स्तर पर यह आश्वासन दिया गया है कि राजस्थान में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन की किसी स्तर पर कमी नहीं आने दी जाएगी।

राज्यपाल कलराज मिश्र ने बीते दिन कोरोना से बचाव के लिए भावपूर्ण अपील भी की थी और लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करते हुए सावधानी और सतर्कता बनाए रखने पर जोर दिया था। उन्होंने लोगों को जन अनुशासन पखवाड़े के दौरान घरों से बाहर नहीं निकलने, पाबंदियों की पालना करने, दूरी बनाए रखने, मास्क आवश्यक रूप से पहनने तथा स्वच्छता नियमों की पालना करने का अनुरोध किया।
  

Post Comment

Comment List

Latest News

सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
निर्वाचन क्षेत्रों में बेहतर मतदान करने के लिए क्षेत्र के मतदाताओं के अतिरिक्त बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध रहेगा। यदि...
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन
घूंघट ओढ़कर गीत गाते हुए मतदान करने पहुंची महिलाएं