अरुण सिंह ने पीएम मोदी को महापुरुष बताया

विधायक दीप्ति ने कहा- पहले भारतीय होने पर विदेशों में होना पड़ता था अपमानित

अरुण सिंह ने पीएम मोदी को महापुरुष बताया

राजसमंद की विधायक दिप्ती माहेश्वरी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में और उनकी सोच की बदौलत भारत आज विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।

राजसमंद जिला मुख्यालय पर रविवार को मोदी @ 20 सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने शिरकत की। इस अवसर पर अरुण सिंह ने पीएम मोदी को महापुरुष बताया, तो सांसद दीया कुमारी ने उनको दिव्य पुरुष बताया। समारोह में दीया कुमारी ने ऐलान किया कि वह मोदी @20 पुस्तक कार्यकर्ताओं को भेंट करेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री काल के 20 साल के यादगार सफर कर लिखी गई किताब मोदी @ 20 को लेकर एक सम्मेलन राजसमंद जिला मुख्यालय पर आयोजित किया गया। अरुण सिंह ने कहा कि पीएम मोदी पर लिखी किताब मोदी के 20 साल के प्रमुख राजनीतिक जीवन पर आधारित है और वह यह दर्शाती है कि किस तरह का विजन और फोर्स लेकर नरेंद्र मोदी ने इस देश का विकास किया और लोगों का भरोसा जीता है। इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजसमंद सांसद और भाजपा की प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक दिव्य पुरुष है, वह तीसरी शक्ति रखते हैं और उसी दिव्य शक्ति की बदौलत वह देश चला रहे हैं। जिससे आज हमारा देश विकसित देशों की श्रेणी में आकर खड़ा हो गया है।

राजसमंद की विधायक दिप्ती माहेश्वरी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में और उनकी सोच की बदौलत भारत आज विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जब वह 2005 में इटली गई थी तब उन्हें अपनी आंखों से देखा था कि वहां किस तरह के भारतीयों को हेय दृष्टि से देखा जाता है। लेकिन आज भारत और भारतीयों को पीएम मोदी के कारण विश्व भर में सम्मान मिलता है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें