राजसमंद: गैस कटर से एटीएम को काटने की कोशिश

ग्रामीणों ने की गार्ड को रात में लगाने की मांग की

राजसमंद: गैस कटर से एटीएम को काटने की कोशिश

देलवाड़ा कस्बे के बस स्टैंड के पास एसबीआई का एटीएम है, जिसे बीती रात बदमाशों ने निशाना बनाया और एटीएम के पासवर्ड और ताला तोड़कर गैस कटर से काटने की कोशिश की। लेकिन किसी राहगीर को आता देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

राजसमंद। जिले के देलवाड़ा कस्बे में बीती रात बदमाशों ने एटीएम लूटने की कोशिश की, लेकिन एक राहगीर के मौके पर पहुंचने से बदमाश फरार हो गए। बदमाशों ने एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। सूचना पर पहुंची देलवाडा थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। उधर ग्रामीणों ने एटीएम पर तैनात गार्ड को रात में लगाने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक देलवाड़ा कस्बे के बस स्टैंड के पास एसबीआई का एटीएम है, जिसे बीती रात बदमाशों ने निशाना बनाया और एटीएम के पासवर्ड और ताला तोड़कर गैस कटर से काटने की कोशिश की। लेकिन किसी राहगीर को आता देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए। जाते समय उन्होंने बैंक के सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। बैंक कर्मचारियों के मौके पर पहुंचने के बाद ही नुकसान का आंकलन हो पाएगा। उधर ग्रामीणों ने बताया कि एटीएम पर गार्ड दिन के समय तैनात रहता है, लेकिन रात के समय यहां कोई गार्ड नहीं रहता है। ऐसे में ग्रामीणों ने गार्ड को रात में एटीएम पर तैनात करने की मांग की है।

Tags: atm broke

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत