महंगाई पर हल्ला बोल रैली की तैयारियों के लिए कांग्रेस की बैठक, ज्यादातर विधायक नदारद रहे

4 सितंबर को दिल्ली में होगी रैली

महंगाई पर हल्ला बोल रैली की तैयारियों के लिए कांग्रेस की बैठक, ज्यादातर विधायक नदारद रहे

बैठक में राजनीतिक नियुक्तियां पाने वाले ज्यादातर नेता पहुंचे थे। राजस्थान कांग्रेस को दिल्ली में होने वाली रैली में करीब 50,000 कार्यकर्ता लेकर जाने का लक्ष्य दिया गया।

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस के महंगाई के खिलाफ 4 सितंबर को दिल्ली में होने वाली रैली को लेकर सोमवार को जयपुर में मंथन हुआ। बैठक में लेकर प्रदेश कांग्रेस की ओर से सभी विधायकों, पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, राजनीतिक नियुक्तियां पाने वाले नेताओं के साथ ही विधायक और सांसद प्रत्याशियों को भी बुलाया गया, लेकिन बैठक में पहुंचने वाले विधायकों की संख्या निर्दलीयों को मिलाकर 40 से 45 के आसपास ही रही। ज्यादातर मंत्री और विधायक इस बैठक से नदारद रहे। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ ही मंच पर पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट को भी जगह दी गई। पायलट के साथ ही पूर्व अध्यक्ष के तौर पर बीडी कल्ला और एआईसीसी सचिव धीरज गुर्जर को भी मंच पर स्थान दिया गया।

बैठक में राजनीतिक नियुक्तियां पाने वाले ज्यादातर नेता पहुंचे थे। राजस्थान कांग्रेस को दिल्ली में होने वाली रैली में करीब 50,000 कार्यकर्ता लेकर जाने का लक्ष्य दिया गया। वही, बैठक में केसी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अजय माकन के नहीं आने के चलते विधायकों की संख्या कम रही। इस बैठक मंत्रियों के नदारद रहने के बाद सवाल यह उठता है कि जब विधायक इस बैठक में ही नहीं पहुंचे तो फिर दिल्ली कौन जाएगा?

विभा माथुर ने जाहिर की नाराजगी
पूर्व मुख्यमंत्री शिवचरण माथुर की नातिन विभा माथुर भी इस बैठक में पहुंची थी, लेकिन बैठक में जाने से पहले उन्हें रोक दिया गया। क्योंकि, उनका नाम इनवाइटेड गेस्ट की लिस्ट में नहीं था। इस पर विभा माथुर ने उन्हें बुलाने वाले कांग्रेस पदाधिकारियों से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उनके साथ यह तीसरी बार हो रहा है। जब उनका नाम नहीं है तो फिर उन्हें बुलाया ही क्यों जाता है? हालांकि जैसे ही हंगामा बढ़ा, कांग्रेस नेताओं ने उन्हें तुरंत अंदर बुला लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
रिपोर्ट के मुताबिक गत 08 से 21 तक छेड़े गये अभियान के दौरान संदिग्धों को गिरफ्तार कर 637.65 टन लकड़ी,...
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या