दिल्ली में बैरिकेड हटाने के बाद भी रास्ता खुलने पर नहीं बनी सहमति

दिल्ली में बैरिकेड हटाने के बाद भी रास्ता खुलने पर नहीं बनी सहमति

पुलिस के द्वारा गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड हटाए जाने के बाद रास्ता खुलने को लेकर प्रशासन और किसान संगठनों के बीच सहमति नहीं बनी है।

नई दिल्ली। पुलिस के द्वारा गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड हटाए जाने के बाद रास्ता खुलने को लेकर प्रशासन और किसान संगठनों के बीच सहमति नहीं बनी है। किसान एकता मंच ने ट्वीट किया कि टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस द्वारा रास्ते खुलवाने संबंधित बिना बातचीत के कार्रवाई करने का प्रयास किया गया, लेकिन किसान एकजुट होकर तुरंत पहुंच गए। अभी हालात सामान्य है।

गाजीपुर बॉर्डर पर भी हालत सामान्य है। सयुंक्त किसान मोर्चा के स्वयंसेवक कड़ा पहरा दे रहे है। किसान आंदोलन के समर्थक एवं शुभचिंतक आश्वस्त रहे। किसानों का मोर्चा मजबूत है। सरकार को अवरोधकों को हटाना पड़ा है। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने आंदोलन से पीछे नहीं हटने की मंशा को एक बार फिर साफ कर दिया है। उन्होंने कहा हमारी लड़ाई तीन कृषि कानूनों के खिलाफ और न्यूनतम समर्थन मूल्य पर गारंटी कानून को लेकर है, जिन किसानों की फसल कहीं नहीं बिक रही है। वह दिल्ली में फसल बेचने जाएंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि धान बेचने के लिए किसान भटक रहा है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें