आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है।पडोसी व रिश्तेदारों से लाभ की संभावना।व्यापार में लाभ होगा।भाई बहिन से लाभ होगा। मन में शांति रहेगी। घर में मांगलिक कार्य होंगे। परिवारजन व जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर बनी चिंता समाप्त होगी।

मेष-दिन अच्छा रहेगा। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है।पडोसी व रिश्तेदारों से लाभ की संभावना।व्यापार में लाभ होगा।भाई बहिन से लाभ होगा। मन में शांति रहेगी। घर में मांगलिक कार्य होंगे। परिवारजन व जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर बनी चिंता समाप्त होगी।

 मिथुन-दिन अच्छा है। व्यापार ठीक रहेगा। धन लाभ होगा। परिवार के सदस्यों के साथ भ्रमण का योग है। काम को लेकर उत्साही रहेंगे। सेहत  ठीक रहेगी। काम में  सफलता प्राप्त होगी। घर में सुख सुविधा के काम में बढोतरी होगी। धन की वृद्धि से मन प्रसन्न होगी।

 सिंह-उच्च व प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क बनेंगे। सरकारी काम में उत्तम समय है। सरकार से शुभ समाचार मिलने से आज का दिन आनन्दमय व्यतीत होगा। व्यवसाय व अन्य कार्य की उलझनें दूर होंगी। आमदनी मध्यान बाद संभव है। पुराना धन प्रयासों से प्राप्त हो जाएगा। 

तुला- सेहत में उतार चढाव रहेगा। मध्यान बाद स्थिरता आएगी। ज्यादा परिश्रम से बचें। बनी बनाई योजनाएं अधर में लटकेंगी, परिवार में दुखद घटना होने की संभावना व्यवसाय कार्य मं उदासीनता दिखाने से लाभ कम होगा। अधिकारियों से बच कर रहें।शत्रु परास्त होंगे।

Read More आज का 'राशिफल'

 धनु-आज व्यवसाय के साथ सामाजिक कार्य में भी व्यस्तता रहेगी। धन लाभ संतोषजनक रहेगा। खर्च भी बढेगा। जिस भी कार्य में मन बनाएंगे उसके निर्णय आरंभिक व्यवधान के बाद आपके पक्ष में होेंगे। सरकारी कार्यों में सहयोग मिलेगा।मनचाहा परिणाम प्राप्त होगा। 

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ-संतान के स्वास्थ्य कि चिंता रहेगी। पेट संबंधी परेशानी हो सकती है। आर्थिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक संबंध सतोषप्रद रहेंगे। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। धैर्य व संयम से रहें। जीवनसाथी को समय दें। नए स्रोतआय में वृद्धि होगी।

Read More आज का 'राशिफल'

 वृष-माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। वाहन सुख में कमी आएगी। वाहन दुर्घटना का योग है, वाहन सावधानी से चलाएं। घरेलू कलह से मन अशांत रहेगा। स्वयं को अकेला महसूस करेंगे। परिवार व जीवनसाथी के साथ मतभेद बनेंगे। व्यापार में हानि होगी।

कर्क-मनमाने रवैये के कारण हानि का सामना करना पड सकता है। कार्य व्यवस्था में सफलता नहीं मिलने से मन खिन्न रहेगा। आलस्य बना रहने से काम व आराम के मध्य सामंजस्य स्थापित करने में समस्या होगी। मनोरंजन के अवसर नहीं मिलने से निराशा रहेगी।

कन्या-दिन उन्नति भरा रहेगा। दिन के आरंभ से ही धार्मिक कार्य को लेकर चहल पहल रहेगी, इसके लिए दैनिक कार्य में बदलाव करना पड सकता है। नौकरीपेशा लोगों को नए प्रस्ताव मिलेंगे। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। धनलाभ होगा। आवश्यकताओं की पूर्ति होगी। 

 वृश्चिक-लाभदायक दिन है लेकिन मानसिक रूप से परेशानी रहेगी। निर्णय लेने में दुविधा रहेगी। दिमाग पर अधिक दबाव ना डालें, अधिकांश कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। धन संबंधी कार्य देख भाल कर करें। प्रतिकूल परिस्थितियां दिनभर परेशान करेंगी।वाणी पर नियंत्रण रखें।

मकर- पिता से लाभ मिलेगा। नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी। अंजान लोगों से लाभ मिल सकता है। सामाजिक मेल मिलाप आपको व्यस्त रखेगा। परेशानी से निजात मिलेगी। प्रियजनों से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेंगे।

मीन-आज का दिन उत्तम है। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व पडोसियों से सावधान रहें। परिवार में किसी अन्य व्यक्ति के हस्तक्षेप से तनाव का माहौल बनेगा। कानूनी मामले सुधरेंगे। अपने विचारों व निर्णय पर अडिग रहें, सफलता प्राप्त होगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News