एक से तीन अक्टूबर तक दो मैचों की मेजबानी करेगा जोधपुर,गांगुली इंडियन महाराजा के कप्तान

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का कार्यक्रम तय,

एक से तीन अक्टूबर तक दो मैचों की मेजबानी करेगा जोधपुर,गांगुली इंडियन महाराजा के कप्तान

रहेजा ने बताया कि आगामी सीजन में पाकिस्तान से कोई खिलाड़ी नहीं आ रहा है। इनके स्थान पर जल्द ही कुछ अन्य अंतरराष्टÑीय खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा।

जयपुर। जोधपुर का बरकतुल्ला खां स्टेडियम लीजेंड्स क्रिकेट लीग के दो मैचों की मेजबानी करेगा। ये मैच एक से तीन अक्टूबर तक खेले जाएंगे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने मंगलवार को अपने आगामी सत्र का कार्यक्रम जारी किया। लीग के मुकाबले छह शहरों में खेले जाएंगे। इनमें जोधपुर के अलावा कोलकाता, दिल्ली, कटक और लखनऊ शामिल हैं। प्लेऑफ के मैचों के स्थान की घोषणा बाद में की जाएगी।  लीग की शुरुआत कोलकाता के ईडन गार्डन में इंडियन महाराजा और वर्ल्ड इलेवन टीम के मुकाबले के साथ होगी। यह मैच आजादी के 75 वर्ष के यादगार के तौर पर खेला जाएगा। कोलकाता में 16 से 18 सितंबर तक तीन मैच खेले जाएंगे। जोधपुर और लखनऊ में दो-दो मैच खेले जाएंगे, जबकि अन्य केन्द्रों पर तीन-तीन मैच होंगे। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सहसंस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा कि दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। टिकटिंग पार्टनर के साथ ऑनलाइन टिकट मिलने की तिथियों की घोषणा भी जल्द की जाएगी। उन्होंने कहा कि एक नए फॉर्मेट में खेलने के लिए 10 देशों के दिग्गज खिलाड़ी तैयार हैं। रहेजा ने कहा कि इस सीजन के फाइनल मैच के लिए हम देहरादून पर विचार कर रहे हैं।

पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी नहीं
रहेजा ने बताया कि आगामी सीजन में पाकिस्तान से कोई खिलाड़ी नहीं आ रहा है। इनके स्थान पर जल्द ही कुछ अन्य अंतरराष्टÑीय खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा। लीग के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा कि हमने क्रिकेट के इन मैदानों पर खेल के दीवानों को चकित करने की तैयारी कर ली है। लीग में टॉप लीजेंड्स टाइटल के लिए जोरदार मुकाबला करेंगे।

30 को जोधपुर पहुंचेगी गांगुली की टीम
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली लीग में इंडियन महाराजा टीम का नेतृत्व करेंगे। गांगुली की अगुवाई में टीम 30 सितम्बर को ही जोधपुर पहुंच जाएगी।

लीग का कार्यक्रम
कोलकाता :16 से 18 सितंबर
लखनऊ : 21 से 22 सितंबर
नई दिल्ली : 24 से 26 सितंबर
कटक : 27 से 30 सितंबर
जोधपुर : 1 और 3 अक्टूबर
प्लेऑफ मैच : 5 से 7 अक्टूबर
फाइनल मैच : 8 अक्टूबर

Read More टी-20 विश्वकप खेलने के लिए हो सकती है सुनील नारायण की संन्यास से वापसी

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित