कृष्णा पूनिया ने बीकानेर में ली ग्रामीण खेलों की समीक्षा बैठक

कहा- जिले में खेलों का भव्य आयोजन किया जाए

कृष्णा पूनिया ने बीकानेर में ली ग्रामीण खेलों की समीक्षा बैठक

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि जिले में कुल 1 लाख 12 हजार 551 खिलाड़ियों ने पंजीकरण करवाया है। अब तक 5 हजार 660 टीमें गठित की जा चुकी हैं। सभी पंचायतों में पूर्वाभ्यास किया जा रहा है। बैठक में जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

जयपुर। राजस्थान खेल परिषद की अध्यक्ष डॉ. कृष्णा पूनिया ने बुधवार को बीकानेर में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की तैयारियों की समीक्षा की। जिला कलेक्टर कार्यालय कक्ष में आयोजित बैठक में डॉ. पूनिया ने कहा कि जिले में खेलों का भव्य आयोजन किया जाए और समय रहते सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएं। ग्राम पंचायत स्तर के मुकाबलों में अधिक से अधिक ग्रामीणों की भागीदारी के प्रयास किए जाएं। उन्होंने खेलों के लिए पंजीकृत खिलाड़ियों की संख्या,रेफरी, स्कोरर की नियुक्ति, मैदान तथा खेल सामग्री खरीद की भी जानकारी ली। जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि जिले में कुल 1 लाख 12 हजार 551 खिलाड़ियों ने पंजीकरण करवाया है। अब तक 5 हजार 660 टीमें गठित की जा चुकी हैं। सभी पंचायतों में पूर्वाभ्यास किया जा रहा है। बैठक में जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर
दो सीट सीकर में माकपा और नागौर में आरएलपी से कांग्रेस ने गठबंधन किया है। गठबंधन प्रयोग की सफलता पर...
मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत
गर्मियों में वन्यजीवों की बदलेगी डाइट
आकरा वार होने से एक अप्रैल को मनेगा बास्योड़ा
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो