जादूगर शिवकुमार ने आंखों पर लोहे की प्लेट बांधकर चलाई मोटरसाइकिल

होटल हाईवे एक्सप्रेस में पत्रकार वार्ता का आयोजन

जादूगर शिवकुमार ने आंखों पर लोहे की प्लेट बांधकर चलाई मोटरसाइकिल

रोड शो को बहरोड़ पालिका चेयरमैन सीताराम यादव ने हरी झंडी दिखाकर स्टेडियम गेट से रवाना किया जो शहर में भ्रमण उपरांत वापस स्टेडियम पर ही आकर पूर्ण हुआ।

बहरोड़। जाने-माने जादूगरों में शुमार राठ क्षेत्र के जादूगर शिवकुमार ने अपने मैजिक शो के माध्यम से अलवर ही नहीं बल्कि अपने प्रदेश के साथ देश का नाम रोशन किया है। जादूगर शिवकुमार के निजी मीडिया प्रभारी संजय बागड़ी ने बताया कि कस्बे में जादूगर शिवकुमार के मैजिक शो का आगाज 25 अगस्त को विक्रम टॉकीज में होने जा रहा है। जिसको लेकर मंगलवार को होटल हाईवे एक्सप्रेस में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया, जिसमें भारी संख्या में पहुंच पत्रकारों ने भाग लिया। बुधवार को शहर में रोड शो का आयोजन किया गया। रोड शो के दौरान जादूगर शिव कुमार ने अपनी आंखों पर लोहे की प्लेट बांधकर शहर की गली-गली में मोटरसाइकिल चलाकर भ्रमण किया। उनके पीछे-पीछे मोटरसाइकिलों का आधा किलोमीटर लंबा काफिला भी चलता हुआ नजर आया। इससे पूर्व रोड शो को बहरोड़ पालिका चेयरमैन सीताराम यादव ने हरी झंडी दिखाकर स्टेडियम गेट से रवाना किया जो शहर में भ्रमण उपरांत वापस स्टेडियम पर ही आकर पूर्ण हुआ। शिवा मेजिकों कंपनी के मैनेजर महेंद्र शर्मा ने स्टेडियम पहुंचे जनप्रतिनिधि व जनसमुदाय का स्वागत किया। रोड शो के दौरान आगे अनाउंसमेंट की गाड़ी। उसके पीछे डीजे तथा डीजे के पीछे जादूगर शिवकुमार सहित सैकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिले जिन पर बाइक चालक के पीछे बैठे लोगों ने जनजागरूकता के स्लोगन लिखी पट्टियां भी थम रखी थी। जिसके माध्यम से आमजन को जागरुकता का संदेश दिया गया। जिसमें बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, यातायात के नियमों का पालन करो, पौधरोपण करो, आंख खोलकर सड़क व चौराहे पार करो, दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें। जादूगर शिवकुमार का दी आर्टिस्ट मानव सेवा समिति बहरोड़ तथा बहरोड़ में संचालित शरबती देवी दिव्यांग सशक्तिकरण केंद्र ने स्वागत सहित पूरे रोड शो में महत्वपूर्ण योगदान रहा। रोड शो के दौरान हाईवे चौक पुल, नया बस स्टैंड, गंदा नाला, राजस्थान मार्बल, पुराना बस स्टैंड, नारनौल रोड, प्रिंट सिटी,थाने के सामने, अस्पताल रोड, तहसील रोड, अटेली रोड, विक्रम टॉकीज रोड,हनुमान चौक, अलवर रोड, इंद्रा कॉलोनी सहित अनेक जगहों पर फूल मालाओं द्वारा अनेक समाजसेवी व गणमान्य लोगों ने स्वागत किया।

Tags: magician

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी