फिल्म सिया का ट्रेलर रिलीज, लड़की की है कहानी 

महिलाओं के खिलाफ अपराधों के पीछे से संबंधित है

फिल्म सिया का ट्रेलर रिलीज, लड़की की है कहानी 

मनीष मुंद्रा के निर्देशन में बनी फिल्म सिया  एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी है, जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और शातिर प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विनीत कुमार सिंह और अभिनेत्री पूजा पांडेय की आने वाली फिल्म सिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मनीष मुंद्रा के निर्देशन में बनी फिल्म सिया एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी है, जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और शातिर प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है। इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह और पूजा पांडेय की मुख्य भूमिका है।
मनीष मुंद्रा ने कहा कि फिल्म सिया रेजिलेंस और धैर्य की कहानी है। यह महिलाओं के खिलाफ अपराधों के पीछे से संबंधित है, जहां दुनिया में यह अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे है। ऐसे समय में यह एक ऐसी महत्वपूर्ण कहानी है। सिया इस विषय पर महत्वपूर्ण बातचीत और संवाद को बढ़ावा देगी और दर्शक फिल्म की प्रासंगिकता को समझेंगे और इसका समर्थन करेंगे।

विनीत कुमार सिंह ने कहा कि हमेशा से ही चुनौतीपूर्ण भूमिका चाहिए थी और सिया उनमें से एक है। मनीष मुंद्रा के साथ काम करने का अनुभव हमेशा से ही शानदार रहा है, क्योंकि मैंने उनके साथ इससे पहले भी 3 फिल्में की है, लेकिन बतौर निर्देशक यह हमारी पहली फिल्म है। पूजा पांडेय ने कहा कि सिया जीवन की भूमिका है। एक कलाकार के तौर पर इसने मेरे हर पहलू को चुनौती दी है। मैंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें