सड़क हो रही खस्ताहाल, ग्रामीण परेशान

नाटई गांव से दर्जनों गांवों को जोड़ने वाली मुख्य सड़क का मामला

सड़क हो रही खस्ताहाल, ग्रामीण परेशान

कस्बे के नजदीक नाटई गांव की दर्जनों गांवों को जोड़ने वाली 3 किलोमीटर की मुख्य सड़क के खस्ताहाल होने से ग्रामीण परेशान है। सड़क लगभग 10 वर्ष से जर्जर हो रही है।

समरानियां। कस्बे के नजदीक नाटई गांव की दर्जनों गांवों को जोड़ने वाली 3 किलोमीटर की मुख्य सड़क के खस्ताहाल होने से ग्रामीण परेशान है। सड़क लगभग 10 वर्ष से जर्जर हो रही है। ऐसे में नाटई,अजरोडा, गणेशपुरा, जखोनी, वहराई सहित दर्जनों गांवों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जर्जर सड़क के कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं। वहीं सड़क में जगह-जगह बड़े बड़े गड्ढे नजर आते है, जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। सड़क पूरी तरह जर्जर हो चुकी है। ऐसे में आए दिन दुघर्टनाएं हो रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क लम्बे समय से खस्ताहाल है। पूरी सड़क पर गिट्टी पसरी हुई है। वहीं सड़क के दोनों और साइड टूटने से पानी भरा रहता है। जिसके चलते साइड लेने में परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। ंहमने हाल ही में हुए पंचायत समिति चुनाव के दौरान भी जनप्रतिनिधियों को सड़क की हालत के बारे में बताया लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला। - अजयपाल, ग्रामीण, नाटई। ंसड़क काफी समय से खस्ताहाल है। मैंने कई बार सम्बंधित विभाग को अवगत कराया, लेकिन समाधान नहीं हुआ। - रेखा रानी, सरपंच नाटई।

Post Comment

Comment List

Latest News