सीएम योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोती लाल सिंह की सड़क हादसे में मौत

बस्ती जिले में सड़क हादसे में हुई मौत

सीएम योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोती लाल सिंह की सड़क हादसे में मौत

बस्ती पुलिस ने भी शुक्रवार को सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत होने की पुष्टि करते हुए बताया कि यह हादसा जिले के मुंडेरवा क्षेत्र में हाईवे पर उनकी कार के सामने किसी आवारा जानवर के आने के कारण हुआ।

बस्ती। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) के रूप में गोरखपुर स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में तैनात पूर्व पीसीएस अधिकारी मोती लाल सिंह की बीती देर रात बस्ती जिले में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। इस दुर्घटना में उनकी पत्नी और वाहन चालक घायल हैं। मुख्यमंत्री योगी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय ने सड़क हादसे में सिंह की मौत होने की पुष्टि करते हुए बताया कि योगी ने इस पर शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के मोती लाल सिंह के सड़क दुर्घटना में दु:खद निधन पर शोक प्रकट किया है। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

बस्ती पुलिस ने भी शुक्रवार को सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत होने की पुष्टि करते हुए बताया कि यह हादसा जिले के मुंडेरवा क्षेत्र में हाईवे पर उनकी कार के सामने किसी आवारा जानवर के आने के कारण हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंह गुरूवार की रात में स्कॉर्पियो कार से पत्नी के साथ लखनऊ जा रहे थे। तभी मुंडेरवा के पास हाईवे पर उनकी गाड़ी किसी जानवर को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर दुर्घटना की शिकार हो गई।

इस हादसे में सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक  आरबीआई ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए ग्राहक बनाने पर लगाई रोक 
आरबीआई ने कहा कि लगातार दो वर्षों तक नियामक दिशा-निर्देशों के तहत आवश्यकताओं के विपरीत, बैंक के सूचना सुरक्षा प्रशासन...
इथियोपिया में एक कॉलोनी में गिरी आवासीय इमारत, 7 लोगों की मौत
27 से पड़ोसी राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे मुख्यमंत्री भजनलाल 
आजादी के 74 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे ग्रामीण
भाषण के दौरान मंच पर चक्कर आने से गिरे नितिन गड़करी, हालत स्थिर
सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम
21वीं सदी के सबसे गंभीर खतरों में से एक है आतंकवाद : पुतिन